देहाती लड़के के दूसरे सीजन से जनता को लुभाने के लिए तैयार है अमेज़ॅन मिनीटीवी, देखें ट्रेलर

Dehati Ladke’s Trailer Out: देहाती लड़के के दूसरे सीजन से जनता को लुभाने के लिए तैयार है अमेज़ॅन मिनीटीवी।
Dehati Ladke के दूसरे सीजन से जनता को लुभाने के लिए तैयार है Amazon MiniTV, देखें ट्रेलर 39694

Dehati Ladke’s Trailer Out: अमेज़ॅन मिनीटीवी, अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा है, जो दर्शको को लुभाने में हर बार सफल रहा है। इस बार स्ट्रीमिंग सेवा अपनी बहुप्रशंसित आगमी वेब-सीरीज़, देहाती लड़के (Dehati Ladke) का दूसरा सीज़न जनता के समक्ष पेश करने के लिए बिल्कुल तैयार है। दिल छू लेने वाले पुराने पलों, रोमांस, ड्रामा और मनोरंजन के मिश्रण से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले पहले सीज़न ने जनता से ढेर सारी तारीफे बटोरी। पहले सीज़न की यात्रा के बाद, दूसरे अध्याय में रजत के जीवन का और पता लगाया जाएगा क्योंकि उसका चरित्र दोस्ती, प्यार और अपने सपनों को पूरा करने के विभिन्न चरणों के माध्यम से शहरी जीवन में रहता है। शाइन पांडे, राघव शर्मा, तनिष नीरज, सौम्या जैन, आसिफ खान और कुशा कपिला अभिनीत, देहाती लड़के का दूसरा सीजन विशेष रूप से 12 जनवरी से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्त में प्रसारित किया जाएगा।

आकर्षक ट्रेलर प्यार, ईर्ष्या, आकांक्षाओं और गुस्से से भरी गहन रोलर-कोस्टर सवारी की एक झलक पेश करता है। जबकि सीज़न 1 रजत, उसके दोस्तों और उसकी प्रेमिका प्रेरणा के बीच एक मजबूत बंधन को दर्शाता है, सीज़न 2 उसके सच्चे आत्म की परीक्षा लेगा क्योंकि वह अपने माता-पिता और अपने गुरुओं प्रशांत और छाया सहित उन सभी को खो देता है जिनसे उसने कभी प्यार किया था। यात्रा के इस रोलरकोस्टर में दिखाया जाएगा, कि कैसे रजत अपनी भावनात्मक उथल-पुथल से निपटता है और दर्शकों को हैरान करते हुए अपने लक्ष्य को हासिल करता है।

नए सीज़न के बारे में बात करते हुए, कुशा कपिला ने साझा किया, “देहाती लड़के भावनाओं के एक संपूर्ण मिश्रण के साथ एक अद्भुत यात्रा रही है और इसके दूसरे सीज़न के साथ वापस आना, एक सुखद एहसास है। नया सीज़न नई सीख और दिल को छू लेने वाले पलों से कहीं अधिक मज़ेदार और ड्रामा से भरपूर है। मुझे ऐसे प्रभावशाली प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर खुशी महसूस हो रही है, जो हमें सिखाता है, हमारा मनोरंजन करता है और रजत के नजरिए से हमें एक संतुष्ट दिल देता है। इस सीज़न में दर्शकों को छाया का अधिक दिलचस्प पक्ष देखने को मिलेगा।”

देहाती लड़के के नए सीज़न के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए, शाइन पांडे ने कहा, “प्रोजेक्ट के नए संस्करण को वापस लाने की खुशी को कुछ भी नहीं हरा सकता है जो आपके दिल के बहुत करीब है। रजत द्वारा अपने चरित्र की विभिन्न परतों को उजागर करते हुए, अपने रिश्तों में नई गतिशीलता के साथ वापस आना एक ख़ुशी की बात है। यह देखना दिलचस्प होगा कि वह अपने सपने को आगे बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित रखते हुए नई भावनाओं, दोस्ती और प्यार में मतभेदों से कैसे निपटता है। मैं दर्शकों द्वारा उनकी यात्रा को उजागर करने और अपना प्यार बरसाने का इंतजार नहीं कर सकता जैसा कि उन्होंने सीजन 1 के लिए किया था।”

देहाती लड़के दूसरा अध्याय 12 जनवरी से विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर मुफ्तमें प्रसारित किया जाएगा। आप इसे अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप, फायर टीवी पर देख सकते हैं या प्लेस्टोर पर अमेज़ॅन मिनीटीवी ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।

ट्रेलर के लिए एक नजर नीचे डालें-