अमेज़ॅन मिनीटीवी ने प्लेग्राउंड के सीज़न 3 की घोषणा की, फिर एक बार मेंटर की भूमिका में नजर आएंगे कैरी मिनाटी

Amazon miniTV announces season 3 of Playground: अमेज़ॅन मिनीटीवी ने प्लेग्राउंड के सीज़न 3 की घोषणा की।
अमेज़ॅन मिनीटीवी ने प्लेग्राउंड के सीज़न 3 की घोषणा की, फिर एक बार मेंटर की भूमिका में नजर आएंगे कैरी मिनाटी 42643

Amazon miniTV announces season 3 of Playground: अमेज़ॅन मिनीटीवी- अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा ने रस्क मीडिया के सहयोग से, भारत के पहले अनूठे गेमिंग रियलिटी शो, प्लेग्राउंड के तीसरे सीज़न के साथ वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार है। उत्साह का स्तर आसमान छूने वाला है क्योंकि भारतीय यूट्यूब सनसनी कैरी मिनाटी ने ब्रांड के साथ अपना जुड़ाव जारी रखा है और तीसरी बार मेंटर की भूमिका जनता को नजर आयेंगे। ओजी मेंटर 30 दिनों की अवधि में कैप्टिव रियलिटी की लड़ाई में अपनी टीम डेयर ड्रैगन्स का नेतृत्व करते हुए दिखाई देंगे। इतना ही नहीं, प्रत्याशा और जिज्ञासा का स्तर चरम पर है, क्योंकि इस सप्ताह नए सलाहकार सामने आने वाले हैं। पहले दो सीज़न की भारी सफलता के बाद, तीसरा सीज़न दर्शकों को बांधे रखने के लिए तीन गुना ड्रामा, मनोरंजन और कड़ी चुनौतियों का वादा करता है!
प्रतियोगिता में एक नया मोड़ लाते हुए, प्लेग्राउंड सीज़न 3 व्यक्तिगत उपलब्धि पर केंद्रित एक नया प्रारूप पेश करता है, जिससे खिलाड़ी “अल्टीमेट गेमिंग एंटरटेनर” के प्रतिष्ठित खिताब के लिए प्रतिस्पर्धा कर सकें।

तीसरे सीज़न में चार प्रसिद्ध गुरुओं के नेतृत्व में 30-दिवसीय शोडाउन के लिए प्लेग्राउंड आर्केड में प्रवेश करने वाले प्रतियोगियों के रूप में सोलह गतिशील सूक्ष्म-प्रभावक दिखाई देंगे। दिल दहला देने वाली शारीरिक चुनौतियों, गहन गेमिंग प्रतियोगिताओं और हंगामेदार मनोरंजन परीक्षणों से भरी यात्रा पर निकलते हुए, प्रतियोगी अपने प्रतिद्वंद्वियों को मात देने और विजयी होने के लिए अपने कौशल और रणनीतिक कौशल का प्रदर्शन करेंगे। चैंपियंस की प्रतीक्षा में आकर्षक पुरस्कारों के साथ, यह शो गेमिंग उत्साह और मनोरंजन तमाशे के अविस्मरणीय मिश्रण की गारंटी देता है। उत्साह के स्तर को नई ऊंचाइयों पर ले जाते हुए, दर्शकों को सीधे अमेज़ॅन मिनीटीवी ऐप पर अपने पसंदीदा प्रतियोगियों के लिए वोट करके सक्रिय रूप से भाग लेने का मौका मिलेगा।

अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट हेड, अमोघ दुसाद ने साझा किया, “भारत में गेमिंग उद्योग तेजी से विकसित हो रहा है और हम अपने दर्शकों के लिए प्लेग्राउंड का एक और सीज़न लाने के लिए उत्साहित हैं, जो नवाचार और उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। मनोरंजन में. एड्रेनालाईन, मनोरंजन और गेमिंग के प्रति जुनून – ये सभी खेल के मैदान को उत्तम मसाला बनाते हैं!”
इसे जोड़ते हुए, अमेज़ॅन मिनीटीवी की बिजनेस हेड, अरुणा दरयानानी ने कहा, “हमें प्लेग्राउंड का तीसरा सीज़न लाकर खुशी हो रही है, जो हमारे दर्शकों के लिए हमारी सामग्री की पेशकश को बढ़ाने में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। यह शो न केवल गेमिंग मनोरंजन को बढ़ाता है, जो युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय है, बल्कि यह हमारे दर्शकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को भी उजागर करता है। भारत भर के दर्शक इस खेल के मैदान का मुफ्त में आनंद ले सकेंगे और मैं उनकी प्रतिक्रिया देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

प्लेग्राउंड के तीसरे सीज़न की शुरुआत और रणनीतिक साझेदारियों के जवाब में, रस्क मीडिया के सीईओ श्री मयंक यादव ने कहा, “हम प्लेग्राउंड के आगामी सीज़न के साथ एक और रोमांचक यात्रा शुरू करने के लिए रोमांचित हैं। अपने साझेदारों के निरंतर समर्थन से, हम गेमिंग मनोरंजन को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं। यह सीज़न हमारा अब तक का सबसे रोमांचक होने का वादा करता है, जो गेमर्स और दर्शकों दोनों के लिए एक बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा। प्रतिस्पर्धा के रोमांच में डूबने और गेमिंग इतिहास को बनते हुए देखने के लिए तैयार हो जाइए।”

तीसरे सीज़न के बारे में बात करते हुए, कैरी मिनाटी ने कहा, “मैं रियलिटी शो के तीसरे सीज़न के लिए मेंटर के रूप में प्लेग्राउंड में लौटने के लिए रोमांचित हूं। पिछले दो सीज़न में, मैंने खिलाड़ियों की प्रतिबद्धता, समर्पण और कौशल सेट देखा है, और मैं इस सीज़न में नई प्रतिभाओं के साथ बातचीत करने के लिए उत्सुक हूं। यह सीज़न जोखिमों को अपनाने, सीमाओं को आगे बढ़ाने, चुनौतियों पर काबू पाने और गेमिंग के मूल लोकाचार को उजागर करने के बारे में है। मैं अपने पूरे करियर में गेमिंग का शौकीन रहा हूं और यह जुड़ाव मेरे जुनून और दृष्टिकोण का स्वाभाविक विस्तार है। गेमिंग मेटावर्स का भविष्य है और हमें आने वाले समय में इस उद्योग में बड़े पैमाने पर क्रांति लाने की जरूरत है। भारत को गेमर्स की भूमि और दुनिया के सबसे बड़े गेमिंग बाजारों में से एक माना जाता है, लेकिन अपने आकार के बावजूद, देश परिपक्वता और अपनाने दोनों के मामले में गेमिंग बाजार के रूप में अभी भी शुरुआती चरण में है। मैं आने वाले समय में उस समीकरण को बदलने की आकांक्षा रखता हूं।”

एड्रेनालाईन-पंपिंग चुनौतियों, भयंकर प्रतिस्पर्धा और नॉन-स्टॉप उत्साह से भरे प्लेग्राउंड सीजन 3 में गेमिंग मनोरंजन के विकास का गवाह बनें। रियलिटी शो विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप, फायर टीवी और प्ले स्टोर पर मुफ्त में प्रसारित होगा।