अमेज़ॅन मिनीटीवी ने अपने नए शो ‘बिल्डर्स’ की घोषणा की, पढ़ें पुरी खबर

Amazon miniTV announces Builders: अमेज़ॅन मिनीटीवी ने अपने नए शो 'बिल्डर्स' की घोषणा की।
अमेज़ॅन मिनीटीवी ने अपने नए शो 'बिल्डर्स' की घोषणा की, पढ़ें पुरी खबर 29374

Amazon miniTV announces Builders: अमेज़ॅन मिनीटीवी – अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा अपनी अग्रणी और विविध कंटेंट लाइब्रेरी के साथ दर्शकों को लुभाने में सक्षम है। अपनी उपलब्धि में एक और उपलब्धि जोड़ते हुए, स्ट्रीमिंग सेवा ने आज अपने नए शो, बिल्डर्स की घोषणा की हैं, जो एक अनूठी कॉमेडी सीरीज है। शो दर्शकों को जिम की दिन-प्रतिदिन की घटनाओं के बारे में जानकारी देगी! उत्साह को एक स्तर और ऊपर ले जाते हुए, अमेज़ॅन मिनीटीवी ने युवा वयस्क नाटक का ट्रेलर जारी किया जो पूरे भारत में दर्शकों के बीच जुड़ाव पैदा करेगा।

22 सितंबर 2023 को रिलीज़ होने वाली, बिल्डर्स एक नाटकीय स्थिति पेश करेगी, लेकिन चतुराई से तैयार किए गए हास्य के साथ दर्शकों को हंसा-हंसा कर लोटपोट भी कर देगी। कुछ गिने-चुने सदस्यों की मदद से अपने जिम को वित्तीय संकट से बचाने के लिए एक भोले-भाले प्रबंधक के संघर्ष की खोज के बाद, बिल्डर्स में स्वप्निल, अंकित मोटघरे, अनुष्का मिश्रा, विदुषी कौल, अवतार गिल और कई अन्य शामिल हैं।

द स्क्रीनपट्टी द्वारा निर्मित – द वायरल फीवर (टीवीएफ) के तहत एक सहायक कंपनी, बिल्डर्स के मनोरंजक ट्रेलर से पता चलता है कि जिम को बचाने का काम मैनेजर मंदार पर पड़ता है, जो एक बहुत ही सरल दिमाग वाला लड़का है। ट्रेलर मस्ती और ड्रामा का मिश्रण है। जबकि मंदार को जिम को बचाने का काम दिया गया है, उसकी सादगी का एक बिजनेस धावक से कोई मुकाबला नहीं है जिसके परिणामस्वरूप उसे अपने दोस्तों से कुछ मदद मांगनी पड़ती है जो जिम के सदस्य भी हैं। ट्रेलर में इन दोस्तों सह जिम सदस्यों की एक झलक भी साझा की गई है जो इस काम में शामिल होते हैं। इस ड्रीम टीम में महत्वाकांक्षी अभिनेत्री पारुल, निराशाजनक रोमांटिक कामेश्वर और “बीन देयर, डन दैट” अंकल शामिल हैं।

अमेज़ॅन मिनीटीवी के कंटेंट प्रमुख अमोघ दुसाद ने शो के बारे में अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “अमेज़ॅन मिनीटीवी में हमारा लक्ष्य अपने दर्शकों के लिए अपरंपरागत लेकिन प्रासंगिक सामग्री प्रदान करना है। दर्शकों के लिए एक और कॉमेडी दंगल- बिल्डर्स लाने में मुझे बहुत खुशी हो रही है। . जिम का यह अनोखा तरीका निश्चित रूप से आपकी मज़ाकिया भावना को छूने वाला है।”

आनंदेश्वर द्विवेदी ने कहा, “हमें अमेज़ॅन मिनीटीवी पर अपनी नवीनतम श्रृंखला, ‘बिल्डर्स’ की रिलीज की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है। यह अमेज़ॅन मिनीटीवी के साथ हमारे सहयोग में एक और रोमांचक वृद्धि का प्रतीक है, जहां हमने कई श्रृंखलाएं सफलतापूर्वक लॉन्च की हैं। हमें विश्वास है कि दर्शकों को ‘बिल्डर्स’ आकर्षक पात्रों और मजाकिया लहजे के साथ एक मनोरम स्थितिजन्य नाटक लगेगा। यह देखना हमेशा प्रेरणादायक होता है कि हमारे काम को राष्ट्रीय दर्शकों द्वारा कैसे स्वीकार किया जाता है, क्योंकि यह अधिक दिलचस्प सामग्री विकसित करने, शानदार कलाकारों के साथ सहयोग विकसित करने और अमेज़ॅन मिनीटीवी की उल्लेखनीय सामग्री सूची का विस्तार करने के लिए हमारे समर्पण को बढ़ावा देता है।”

एक नजर नीचे डालें-

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।