अमेज़ॅन और एमएक्स प्लेयर भारत में 250 मिलियन उपयोगकर्ताओं के लिए प्रीमियम मुफ्त मनोरंजन में तेजी लाने के लिए एकजुट हुए हैं

अमेज़ॅन ने हाल ही में एमएक्स प्लेयर की कुछ संपत्तियों का अधिग्रहण किया है, जिसमें एमएक्स प्लेयर ऐप भी शामिल है, जो भारत में अग्रणी मुफ्त स्ट्रीमिंग ओटीटी सेवा है।
अमेज़ॅन और एमएक्स प्लेयर भारत में 250 मिलियन उपयोगकर्ताओं के लिए प्रीमियम मुफ्त मनोरंजन में तेजी लाने के लिए एकजुट हुए हैं 52567

अमेज़ॅन ने हाल ही में एमएक्स प्लेयर की कुछ संपत्तियों का अधिग्रहण किया है, जिसमें एमएक्स प्लेयर ऐप भी शामिल है, जो भारत में अग्रणी मुफ्त स्ट्रीमिंग ओटीटी सेवा है। इस अधिग्रहण के साथ, अमेज़ॅन भारत की दो सबसे लोकप्रिय मुफ्त एवीओडी (या मांग पर विज्ञापन-समर्थित वीडियो) सेवाओं – एमएक्स प्लेयर और अमेज़ॅन मिनीटीवी को एक सेवा – अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर में विलय कर रहा है। सितंबर में, 250 मिलियन से अधिक अद्वितीय उपयोगकर्ताओं ने संयुक्त सेवा पर स्थानीय भाषाओं में डब किए गए हजारों मूल शो, लोकप्रिय फिल्मों और अंतर्राष्ट्रीय शो तक पहुंच का आनंद लिया, जिससे यह भारत में प्रीमियम सामग्री की पेशकश करने वाली सबसे बड़ी मुफ्त स्ट्रीमिंग सेवाओं में से एक बन गई।

आश्रम, धारावी बैंक, कैंपस डायरीज़, भौकाल, रक्तांचल, शिक्षा मंडल, रूहानियत, जमनापार, देहाती लड़के, हंटर, गुटर गु, नाम नमक निशान, फिजिक्सवाला, और ये मेरी फैमिली जैसे हिट शो की एक संयुक्त लाइब्रेरी के साथ। हिंदी, तमिल और तेलुगु में डब किए गए लोकप्रिय कोरियाई, मंदारिन और तुर्की शो के बड़े संग्रह के साथ, अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर भारत के शीर्ष मनोरंजन स्थलों में से एक है। यह सेवा मनोरंजक थ्रिलर, एक्शन और ड्रामा से लेकर आधुनिक कहानियों, रोमांस और बहुत कुछ तक विभिन्न शैलियों में प्रीमियम सामग्री प्रदान करती है, यह सब एक ही स्थान पर, मोबाइल पर इसके ऐप्स, Amazon.in शॉपिंग ऐप, प्राइम वीडियो, फायर टीवी के माध्यम से उपलब्ध है। , और कनेक्टेड टीवी।

अमेज़ॅन एडवरटाइजिंग इंडिया के प्रमुख गिरीश प्रभु ने कहा, “आज हम विज्ञापन तकनीक के साथ एमएक्स प्लेयर की विशाल पहुंच को एक साथ ला रहे हैं, जो अमेज़ॅन के अरबों ग्राहक संकेतों का लाभ उठाता है।” “यह सभी ब्रांडों को सक्षम करने के बारे में है, न कि केवल अमेज़ॅन पर बेचने वाले ब्रांडों को, पूरे भारत में एक बहुत बड़े और लगे हुए आधार तक प्रासंगिक विज्ञापन पहुंचाने और वितरित करने के लिए। यह फ़नल के शीर्ष से बिल्कुल नीचे तक परिणामों को सीधे मापने के बारे में है।

अमेज़ॅन लोकप्रिय शो के मूल और लौटने वाले सीज़न में निवेश करना जारी रखेगा, जिससे विज्ञापनदाताओं को दर्शकों के साथ अपने संबंधों को गहरा करने का अवसर मिलेगा।

अमेज़ॅन एमएक्स प्लेयर के प्रमुख करण बेदी ने कहा, “अमेज़ॅन और एमएक्स प्लेयर ग्राहक अनुभव पर ध्यान देते हैं और दोनों मुफ्त मनोरंजन के भविष्य में विश्वास रखते हैं।” “अमेज़ॅन का हिस्सा होने से हम देश भर के लाखों दर्शकों को खुश करना जारी रखेंगे। हम सेवा को निःशुल्क जारी रखते हुए उच्च गुणवत्ता वाले मनोरंजन और स्ट्रीमिंग अनुभवों को स्वतंत्र रूप से जितनी तेजी से प्रदान कर सकते थे, उससे कहीं अधिक तेजी से प्रदान करेंगे। यह विलय हमारे दर्शकों, विज्ञापनदाताओं और कंटेंट साझेदारों के लिए बहुत अच्छी चीजें लेकर आएगा और हमें एमएक्स प्लेयर को भारत में और भी अधिक लोगों तक पहुंचाने में मदद करेगा।”