एक्टर मुदित नैय्यर ने आज से टेलीकास्ट हो रहे शो ‘कह दूं तुम्हें’ को लेकर शेयर की अपनी एक्साइटमेंट, विक्रांत का किरदार निभाने को लेकर हैं सुपर हेप्पी

'कह दूं तुम्हें' आज रात 11 बजे से सोमवार से रविवार स्टार प्लस पर होगा प्रसारित
एक्टर मुदित नैय्यर ने आज से टेलीकास्ट हो रहे शो 'कह दूं तुम्हें' को लेकर शेयर की अपनी एक्साइटमेंट, विक्रांत का किरदार निभाने को लेकर हैं सुपर हेप्पी 27013

स्टार प्लस का ब्रांड न्यू शो ‘कह दूं तुम्हें’ आज से टेलीविजन स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह तैयार है। दर्शक शो में कीर्ति और विक्रांत की भावनाओं के विभिन्न रंग देखेंगे और कीर्ति जिस इमोशनल, थ्रिलिंग रोलरकोस्टर से गुजरती है वह भी नजर अएगा। जब से निर्माताओं ने इस शो का प्रोमो जारी किया है, तब से प्रशंसक युक्ति कपूर और मुदित नैय्यर के बीच की केमिस्ट्री की तारीफ करते हुए शो की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

शो में विक्रांत की भूमिका निभाने वाले मुदित नैय्यर ने हाल में कहा, ”मैं शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं, युक्ति कपूर, पूरी कास्ट और क्रू, और मैंने शो पर बहुत मेहनत की है और अब हम इस रोमांचक यात्रा को देखने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकते। विक्रांत की भूमिका निभाना दिलचस्प है। विक्रांत की जटिलता और गुणों के कारण, किसी भी अभिनेता के लिए उसे निभाना खुशी की बात होगी। भले ही विक्रांत का किरदार निभाना चुनौतीपूर्ण है, लेकिन इसके कई पहलू हैं जिन्हें मैं समय के साथ उजागर करना जारी रखूंगा। कीर्ति भी एक आत्मविश्वासी, मजबूत महिला है जो किसी भी परिस्थिति का सामना संयम के साथ करती है। दर्शकों ने प्रोमो का दिल से स्वागत दिखाया है। हम बेहद आभारी और शुक्रगुजार हैं। वे एक शानदार थ्रिलर सवारी के लिए तैयार हैं।”

इस शो के साथ स्टारप्लस अपने दर्शकों के लिए पहले कभी नहीं देखी गई दिलचस्प मर्डर मिस्ट्री और लव स्टोरी लेकर आया है। ये शो पंचगनी में सेट है। शो में युक्ति कपूर और मुदित नैय्यर, कीर्ति और विक्रांत की मुख्य भूमिकाओं में हैं। शो ‘कह दूं तुम्हें’ अपने दिलचस्प और मनोरंजक प्लॉट से दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगा।

‘कह दूं तुम्हें’ 4 सितंबर यानी आज से सोमवार से रविवार रात 11 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा। इसका निर्माण वज्र प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है।