जिस कंपनी में पिता करते थे काम अब उसी कंपनी के बिलबोर्ड पर छपी बेटी की तस्वीर, बेहद निराली कहानी है प्राजक्ता कोली उर्फ मोस्टली सेन

Know more about Prajkta Koli: प्राजक्ता कोली के बारे में जानें नवीनतम समाचार।
The company in which the father used to work, now the daughter's picture is printed on the billboard of the same company, Prajakta Koli aka Mostly Sen is a very unique story 5883

Know more about Prajkta Koli: लोकप्रिय अभिनेत्री और डिजिटल क्रिएटर प्राजक्ता कोली उर्फ मोस्टली सेन को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। डीवा ने काफी लंबा सफर तय किया है और अपने नाम विशेष लोकप्रियता की है। आपको बता दें, हाल ही में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ खास साझा किया हैं, जिसमें वह अपने अद्भुत सफर को बयां कर रही है। डीवा ने बताया कि जब वह 5 वर्ष की थीं, तो उनके पिता कैडबरी की कंपनी में काम करते थे और आज वह उसी कंपनी में बतौर मॉडल और प्रचारक के रूप में नजर आ रही है।

डीवा ने इस विशेष पल को साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया और लिखा, “जब मैं 5 वर्ष की थीं तो, बाबा कैडबरी की कंपनी कैंटीन में डबल शिफ्ट में काम करते थे। “बॉब जब आप खाना बनाते हैं तो आप किचन में बहुत शोर मचाते हैं !!” वह जवाब देते हुए कहते है- “मैं एक कैंटीन कर्मचारी हूँ, बच्चा! मेरे पास चुप रहने का समय नहीं है। बहुत से लोगों को खिलाने के लिए।”

मैंने देखा कि मेरे माता-पिता मुझे सही शिक्षा, पोषण, शिष्टाचार और महत्वाकांक्षा प्रदान करने के लिए हर दिन काम करते हैं। कई कई विषम नौकरियां। लेकिन कैडबरी में बाबा का कार्यकाल हमेशा खास रहेगा। हर दिवाली बोनस के साथ घर आई चॉकलेट ट्रे हमेशा खास रहेगी। पिछली रात मैंने अपने माता-पिता के चेहरों पर जो मुस्कान देखी थी, जब हम कैडबरी के बिलबोर्ड पर मेरी तस्वीर को देखने के लिए गाड़ी चला रहे थे, वह हमेशा खास रहेगा। इस जीवन और जो कुछ भी यह देता रहता है, उसके लिए कृतज्ञ हूं। आपके लिए आभारी। धन्यवाद”।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।