भुवन बम ने अपने देसी लुक से फैंस को किया इंप्रेस

भुवन बम देसी ट्रेडिशनल लुक में बहुत हैंडसम लग रहे हैं।देखिए उनके देसी लुक की एक झलक
Bhuvan Bam impresses fans with his desi look 4127

भुवन बम को कोई परिचय की आवश्यकता नही है । भुवन बम एक भारतीय हास्य कलाकार, गायक, गीतकार और यूट्यूब पर्सनैलिटी हैं। उन्हें उनके यूट्यूब कॉमेडी चैनल “बीबी की वाइन्स” के लिए जाना जाता है।भुवन 2018 में 10 मिलियन सब्सक्राइबर को पार करने वाले पहले भारतीय यूट्यूबर बने थे । भुवन बम ने अपने इंटरनेट करियर की शुरुआत एक न्यूज रिपोर्टर के व्यंग्यात्मक वीडियो से की, जिसने कश्मीर बाढ़ के कारण एक महिला से अपने बेटे की मौत के बारे में असंवेदनशील सवाल पूछा, जिसे फेसबुक पर बहुत सारे व्यू मिले। उनका पहला वीडियो पाकिस्तान में वायरल हुआ, जिसने जून 2015 में बम को अपना खुद का यूट्यूब चैनल बनाने के लिए प्रेरित किया ।भुवन को बहुत सारे शॉर्ट फिल्म्स , म्यूजिक विडिओ में देखा जा चुका है । हाल ही मे भुवन हॉट स्टार सीरिज ताज़ा खबर मे नजर आ चुके है ।

भुवन बहुत फैशनेबल भी है । उनके पास फैशन की अच्छी समझ है।वह हमेशा अपने लुक पर बहुत ध्यान देते है । वह सोशल मेडिया पर बहुत ऐक्टिव रहते और अपने बारे मे फैंस को अपडेट करते रहते है । फैंस भी उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते है । आज हम यहां भुवन के कुछ देसी लुक को आपके सामने दिखा रहे हैं। देखिए यहां

पहली तस्वीर में भुवन ने ब्लू कुर्ता पहना है जिसमे वह बहुत कूल लग रहे हैं ।इस कुर्ते को उन्होंने ऑफ व्हाइट पजामा और कोल्हापुरी चप्पल के साथ जोड़ा जो उनके देसी लुक को और बेहतर बनाता है।

इस तस्वीर में भुवन बराती बने हैं। इस लुक को उन्होंने ब्लू कुर्ता, जैकेट और देसी पगड़ी के साथ पूरा किया है। भुवन इस लुक में बहुत ही डैशिंग दिख रहे हैं।

इस तस्वीर में उन्होंने व्हाइट कुर्ता और साथ में व्हाइट जैकेट के साथ इस लुक को पूरा किया है। यह तस्वीर उनके फिल्म प्रमोशन की दिख रही है।

इस तस्वीर में उन्होंने येलो कुर्ता पहना है। यह कुर्ता फेस्टिव सीजन के लिए एकदम सही है।इस कुर्ता में भुवन बहुत अच्छे दिख रहे हैं।

आपकी पसंदीदा कौन सी है? हमे नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।