अन्वेशी जैन की बोल्ड जिम लुक से इंटरनेट पर छाईं गर्मी, देखें सबूत

Know more about the Anveshi Jain: अन्वेशी जैन बोल्ड लुक पर एक नजर डालिए।
अन्वेशी जैन की बोल्ड जिम लुक से इंटरनेट पर छाईं गर्मी, देखें सबूत 21489

Know more about the Anveshi Jain: मनोरंजन उद्योग में अपने बोल्ड लुक से सभी को मोहित करने वाली अन्वेशी जैन (Anveshi Jain) की जगह कोई नहीं ले सकता है। वह कामुक और बोल्ड लुक के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। डीवा ने कई शानदार परियोजनाओं में अपने दमदार अभिनय का जादू चलाया हैं, जिसे देखकर प्रशंसकों उनकी ओर खींचें चले जाते हैं। गौरतलब हैं, कि अभिनेत्री अपने फिटनेस का खास ख्याल रखती है और अपने चाहने वालों को भी फिट रहने के लिए प्रेरित करती है।

खैर, देवियों और सज्जनों, अभिनेत्री का एक शानदार वर्कआउट लुक इन दिनों इंटरनेट पर आग लगा रहा हैं, जिसमें अभिनेत्री की बोल्डनेस साफ झलक रही है। डीवा ने नियॉन रंग के मिनी ड्रेस के साथ मिरर सेल्फी को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया हैं, जिसके साथ उन्होंने काले रंग के जैकेट को भी स्टाइल किया है। पहली तस्वीर में, डीवा ने अपने चोटी को पकड़ते हुए पोज दिया और दूसरी तस्वीर में उन्होंने अपने कामुक बदन को प्रदर्शित करते हुए तस्वीरों को पोस्ट किया। अच्छा, तो क्या आप इसकी जांच स्वयं करना चाहते हैं? तो एक नजर नीचे डालें-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।