एल्विश यादव और लवकेश कटारिया के बाद यूट्यूबर मैक्सटर्न बिग बॉस S18 में भाग लेंगे

लोकप्रिय भारतीय यूट्यूबर मैक्सटर्न, उर्फ ​​Sagar Thakur, सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले बिग बॉस के आगामी सीजन 18 में दिखाई देने की संभावना है।
एल्विश यादव और लवकेश कटारिया के बाद यूट्यूबर मैक्सटर्न बिग बॉस S18 में भाग लेंगे 51825

हिंदी टेलीविजन के सबसे विवादास्पद शो बिग बॉस की घोषणा से कुछ दिन पहले, आगामी सीज़न 18 के लिए चर्चा हो रही है। चूंकि निर्माताओं की ओर से इस बार कौन भाग लेगा, इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, यह इंटरनेट पर एक गर्म विषय बन गया है। कई प्रशंसक अपने पसंदीदा सितारों से भाग लेने की मांग करते हैं, जबकि कई अप्रत्याशित प्रविष्टियों की अटकलें लगाते हैं; हालाँकि, कई अफवाहों में पुष्टि किए गए नाम शामिल हैं, जिनमें शाहीर शेख, अनुपमा फेम शुधांशु पांडे, ज़ान खान, अनीता हसनंदानी और अन्य शामिल हैं। हालाँकि, प्रशंसक उस YouTuber का नाम जानने के लिए उत्सुक हैं जो शो में भाग लेगा; रिपोर्ट्स के मुताबिक, मशहूर यूट्यूबर मैक्सटर्न, जिन्हें सागर ठाकुर के नाम से भी जाना जाता है, आगामी सीज़न में भाग लेंगे। आइए नीचे और अधिक जानें।

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, आगामी सीजन 18 के लिए शो के निर्माताओं ने यूट्यूबर से संपर्क किया है। वहीं, मैक्सटर्न ने कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है, लेकिन वह जल्द ही शो में शामिल हो सकते हैं। लेकिन यूट्यूब की ओर से कोई आधिकारिक खबर या पुष्टि नहीं की गई है. मैक्सटर्न से पहले इस शो में यूट्यूबर एल्विश यादव और लवकेश कटारिया ने हिस्सा लिया था.

मैक्सटर्न इससे पहले एल्विश यादव थप्पड़ विवाद के कारण सुर्खियों में आए थे। हालाँकि, दोनों ने मुद्दों को सुलझा लिया और एक साथ घूमते हुए देखे गए। ऐसे दिलचस्प इतिहास के साथ, आगामी सीज़न में मैक्सटर्न का होना मज़ेदार होगा। तो क्या आप बिग बॉस 18 के लिए उत्साहित हैं?