शाहिद कपूर के ‘पैसे फेंकने’ वाले सीन को रीक्रिएट करने के आरोप में यूट्यूबर जोरावर सिंह खालसी हुए गिरफ्तार

जानिए यूट्यूबर जोरावर सिंह खालसी के बारे में लेटेस्ट खबर यहाँ
YouTuber Zorawar Singh Khalsi arrested for recreating Shahid Kapoor's 'money throwing' scene 6391

शाहिद कपूर की सीरीज फ़र्ज़ी को वर्तमान में देश में सबसे पसंदीदा ओरिजिनल शो में से एक माना जाता है। यह अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग कर रहा है और यह शो पूरे देश में असंख्य लोगों के दिलों को छूने में कामयाब रहा है। यह कोई नई बात नहीं है कि लोग स्क्रीन पर जो देखते हैं उससे प्रेरित होते हैं।इसमे कुछ तो सकारात्मक होते हैं, कुछ प्रभाव नकारात्मक भी होते हैं ।खैर, ऐसा ही कुछ भारतीय यूट्यूबर जोरावर सिंह खालसी के साथ हुआ।

इंडिया टुडे में लेटेस्ट मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, गुरुग्राम पुलिस ने जोरावर और उसके तीन सहयोगियों को सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया, जिसमें वे गोल्फ कोर्स रोड पर कार बूट से नकली नोट फेंककर लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए नजर आए।वह शाहिद कपूर की फ़र्ज़ी वेब सीरीज़ के एक सीन की नकल कर रहे थे।खालसी और उसके दोस्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 (रैश ड्राइविंग), 336 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाला कार्य) और 283 (सार्वजनिक तरीके से बाधा) के तहत सुशांत लोक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है। नीचे देखिए वायरल वीडियो-

खैर, हमें अपने विचार नीचे कॉमेंट करे और अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करे।

मनीषा पाठक: हिन्दी के सागर में डुबकी लगाकर लिखने वाली लेखिका मनीषा पाठक मनोरंजन जगत से जुड़ी तमाम खबरों को सबसे पहले पाठकों से रूबरू कराती हैं। मनीषा जब लिखने में व्यस्त नहीं होती हैं तो उन्हें गाना, डांस करना और मस्ती करना अच्छा लगता है।