आगामी सीरीज ‘हैप्पी बर्थडे’ में शामिल हुईं युवा अभिनेत्री कशवी ग्रोवर

Kashvi Grover bags web series ‘Happy Birthday’: आगामी सीरीज 'हैप्पी बर्थडे' में नजर आएंगी कशवी ग्रोवर।
आगामी सीरीज 'हैप्पी बर्थडे' में शामिल हुईं युवा अभिनेत्री कशवी ग्रोवर 29760

Kashvi Grover bags web series ‘Happy Birthday’: युवा सुंदरी कशवी ग्रोवर (Kashvi Grover) ने दर्शकों को अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा खूब लुभाया है। अभिनेत्री को सॉरी डे, फैमिली और शुक्राना जैसी फिल्मों में देखा गया है, जो अपने अद्भुत अभिनय के लिए जानी जाती हैं। मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री को एक नई वेब सीरीज हासिल
हुईं है। एक विश्वसनीय स्रोत द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री आगामी वेब सीरीज हैप्पी बर्थडे – द बर्थ ऑफ संजीवनी में दिखाई देगी, जिसे खुशबू झा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।

रिपोर्टों के अनुसार, यह प्रोजेक्ट देहरादून/उत्तराखंड पर आधारित एक मर्डर मिस्ट्री है। इसका निर्माण फिल्म कैंडी एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया जा रहा है। अभिनेत्री वर्तमान में देहरादून में इस परियोजना की शूटिंग में व्यस्त हैं। हालांकि, सीरीज किस प्लेटफॉर्म पर प्रसारित की जाएगी, उसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

हमने पहले भी अपने पाठकों को विशेष रूप से रजनीश दुग्गल, डेलबार आर्य, रोहित तिवारी और पृथ्वी हट्टे के सीरीज का हिस्सा होने के बारे में जानकारी साझा की है।

हमने अभिनेत्री से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

मनोरंजन जगत की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले पाने के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।