पसंदीदा सितारे को अभी वोट करें: वेब सीरीज (ड्रामा) में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री? अदिति राव हैदरी, दृष्टि धामी, हुमा कुरैशी, माधुरी दीक्षित, राशि खन्ना, शेफाली शाह, श्रिया पिलगांवकर

IWMBuzz Digital Awards season 5: वेब सीरीज (ड्रामा) में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री के लिए IWMBuzz डिजिटल अवार्ड के लिए वोट करें।
पसंदीदा सितारे को अभी वोट करें: वेब सीरीज (ड्रामा) में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री? अदिति राव हैदरी, दृष्टि धामी, हुमा कुरैशी, माधुरी दीक्षित, राशि खन्ना, शेफाली शाह, श्रिया पिलगांवकर 15927

IWMBuzz Digital Awards season 5: भारत का सबसे बड़ा वेब मनोरंजन पुरस्कार, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स, वेब मनोरंजन में अपार सफलताएं का जश्न मनाने के लिए तैयार है। पहले चार सीजन की अपार सफलता के बाद, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स अपने 5वें सीजन को बेहतर और बड़ा बनाने का वादा करता है।

इस आधुनिक युग में डिजिटल प्लेटफॉर्म सिनेमा का भविष्य हैं। इस प्रकार के डिजिटल क्षेत्रों का लाभ यह है कि रचनात्मकता और काम चलाऊ व्यवस्था के लिए कोई प्रतिबंध नहीं है। आज, हम IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स 2023 में वेब सीरीज (ड्रामा) की लिस्ट में सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री को देखेंगे। एक नजर नीचे डालें!

अदिति राव हैदरीVote Now

बॉलीवुड सुंदरी ने अपने प्रशंसकों को कुछ नया देकर आश्चर्यचकित करने की क्षमता है, और यह चलन उनके नवीनतम प्रोजेक्ट जुबली के साथ जारी रहा। अदिति ने विक्रमादित्य मोटवाने की वेब सीरीज़ जुबली में मुख्य भूमिका निभाई, जो प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई। वह शानदार थीं और उन्हें अपने प्रदर्शन के लिए शानदार समीक्षाएं मिलीं, जिससे उनका नाम हमारी सूची में अनिवार्य रूप से शामिल हो गया।

दृष्टि धामीVote Now

कोरियाई नाटक ‘फ्लावर ऑफ एविल’ के आधिकारिक हिंदी रूपांतरण ‘दुरंगा’ में टेलीविजन अभिनेत्री दृष्टि धामी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। टीवी शो में काम करने का लंबा अनुभव रखने वाली इस अभिनेत्री ने अपनी पहली वेब सीरीज द्वारा दर्शकों को आकर्षित किया है।

हुमा कुरैशीVote Now

हर गुजरते साल के साथ, बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री अपने शानदार प्रदर्शन के साथ एक पायदान ऊपर उठती जा रही है। हुमा को वेब सीरीज महारानी में बिहार की मुख्यमंत्री बनने के लिए अपने घर और पशुपालन के कामों से खींची गई रानी भारती के रूप में देखा गया था। सीज़न 2 में, उन्होंने प्रशंसकों और आलोचकों से प्रशंसा प्राप्त करना जारी रखा। यह निश्चित रूप से महारानी सीज़न 2 में एक कलाकार के रूप में हुमा से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने में सफल रही।

माधुरी दिक्षितVote Now

बॉलीवुड की धक धक गर्ल 90 के दशक की निर्विवाद रानी रही हैं। हालांकि वह फिल्मों में उतनी सक्रिय नहीं हो सकती हैं, जितनी वह फिल्मों में होना चाहती हैं, उन्होंने निश्चित रूप से नेटफ्लिक्स पर द फेम गेम में अपने डिजिटल डेब्यू के साथ अपने प्रशंसकों को एक बार फिर से मंत्रमुग्ध कर दिया। दर्शकों ने सीरीज को पसंद किया, और यह स्वचालित रूप से उन्हें इस सम्मानित सूची में स्थान देता है

राशि खन्नाVote Now

दक्षिण अभिनेत्री राशि खन्ना ने फर्जी में अपने प्रदर्शन के लिए दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया। उन्होंने प्राइम वीडियो सीरीज़ में जाली नोटों का पता लगाने में विशेषज्ञता रखने वाली आरबीआई विश्लेषक मेघा की भूमिका निभाई। राशी की उपस्थिति और शानदार काम ने सीरीज को वास्तव में इतना खास बना दिया।

शेफाली शाहVote Now

शेफाली शाह एक शानदार अभिनेत्री हैं, जो अपनी खूबियों को बखूबी जानती हैं। एक धमाके के साथ, वह दिल्ली क्राइम सीज़न 2 में डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के रूप में लौटी। सीरीज़ के सीज़न 2 में अपराधियों के एक अधिक भयावह समूह – खूंखार कच्छा-बरगद गिरोह के शिकार पर ध्यान केंद्रित किया गया। शेफाली ने सीरीज में काबिले तारीफ काम किया है।

श्रिया पिलगांवकरVote Now

श्रिया पिलगाँवकर हमेशा से एक ताकत रही हैं और उन्हें अभिनय के लिए एक कच्ची प्रतिभा से नवाजे जाने वाले व्यक्ति के रूप में पहचाना जाता है। उनके अभिनय की झलक ने दर्शकों को वास्तव में ताज़ा खबर की कहानी से जोड़ा और तल्लीन कर दिया। उसके बिना सूची पूरी होने का कोई तरीका नहीं है।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अपने पसंदीदा अभिनेत्री को वोट करें। https://www.iwmdigitalawards.com/voting

टाइटल पार्टनर: ओडोनिल जेल पॉकेट

पार्वड बाय: मोटोरोला

एसोसिएशन बाय: JioTV+

IWMBuzz लाइव की एक पहल।