पसंदीदा सितारे को अभी वोट करें: वेब सीरीज में कॉमिक भूमिका में सबसे लोकप्रिय अभिनेता/अभिनेत्री कौन?अमृता सुभाष, अतुल श्रीवास्तव, गीतांजलि कुलकर्णी, जमील खान, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव

IWMBuzz Digital Awards season 5: वेब सीरीज में कॉमिक भूमिका में सबसे लोकप्रिय अभिनेता/अभिनेत्री के लिए IWMBuzz डिजिटल अवार्ड के लिए वोट करें।
पसंदीदा सितारे को अभी वोट करें: वेब सीरीज में कॉमिक भूमिका में सबसे लोकप्रिय अभिनेता/अभिनेत्री कौन?अमृता सुभाष, अतुल श्रीवास्तव, गीतांजलि कुलकर्णी, जमील खान, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव 16373

IWMBuzz Digital Awards season 5: भारत का सबसे बड़ा वेब मनोरंजन पुरस्कार, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स, वेब मनोरंजन में अपार सफलताएं का जश्न मनाने के लिए तैयार है। पहले चार सीजन की अपार सफलता के बाद, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स अपने 5वें सीजन को बेहतर और बड़ा बनाने का वादा करता है।

इस आधुनिक युग में डिजिटल प्लेटफॉर्म सिनेमा का भविष्य हैं। इस प्रकार के डिजिटल क्षेत्रों का लाभ यह है कि रचनात्मकता और कामचलाऊ व्यवस्था के लिए कोई प्रतिबंध नहीं है। आज, हम IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स 2023 में

वेब सीरीज में कॉमिक भूमिका में सबसे लोकप्रिय अभिनेता/अभिनेत्री की नॉमिनेशन लिस्ट को जारी करते हैं।

जमील खान (गुल्लक सीजन 3)Vote Now

वह सच्चे और शाब्दिक अर्थों में एक अभूतपूर्व अभिनेता हैं और शाब्दिक रूप से वह जो कुछ भी करते हैं, वह दर्शकों को पसंद आता है। हर नए प्रोजेक्ट के साथ वह बेहतर होते जा रहे है और एक बार फिर गुल्लक सीजन 3 में उन्होंने एक कलाकार के रूप में अपनी असली क्षमता दिखाई।

गीतांजलि कुलकर्णी (गुल्लक सीजन 3)Vote Now

दर्शकों के बीच गुल्लक सीज़न 3 की लोकप्रियता को देखते हुए, सीरीज़ के लिए एक और बड़ा नामांकन वास्तव में कोई आश्चर्य की बात नहीं है। जमील की तरह, यहां तक कि गीतांजलि भी अपने सबसे अच्छे रूप में थीं और कोई आश्चर्य नहीं, वह पूर्णता के साथ हमारी मजाकिया हड्डियों को गुदगुदाने में कामयाब रहीं।

रघुबीर यादव (पंचायत सीजन 2) Vote Now

एक वेब सीरीज के तौर पर पंचायत लंबे समय से ओटीटी का लुत्फ उठाने वाले दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही है और इसमें जिस शख्स का अहम योगदान है, वह हैं रघुबीर यादव। कोई आश्चर्य नहीं, वह इस श्रेणी में विशेष उल्लेख के पात्र हैं।

नीना गुप्ता (पंचायत सीजन 2)Vote Now

ख़ैर, जब भी पंचायत सीज़न 2 के बारे में बात होती है, तो नीना गुप्ता के योगदान को नज़रअंदाज़ करने का कोई तरीका नहीं है और वह हमें हंसाने के लिए परिदृश्य में क्या लेकर आई हैं। प्रत्याशियों की इस सूची में इन्हें होना जरूरी है।

अतुल श्रीवास्तव (घर वापसी)Vote Now

यह आदमी लंबे समय से एक कलाकार के रूप में अपनी बहुमुखी प्रतिभा और प्रतिभा को सही मायने में साबित कर रहा है और जहां तक हाल के काम का सवाल है, घर वापसी इसका एक और बेहतरीन उदाहरण था। खैर, कोई आश्चर्य नहीं कि हमें उन्हें इस श्रेणी के लिए नामांकित लोगों की सूची में रखना पड़ा।

अमृता सुभाष (सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड)Vote Now

आखिर में, हम अभूतपूर्व और सर्वोच्च प्रतिभाशाली अमृता सुभाष के बारे में बात करनी हैं, जो इन सभी वर्षों में एक कलाकार के रूप में काफी अद्भुत रही हैं। सास बहू अचार प्राइवेट लिमिटेड वास्तविक के लिए प्रफुल्लित करने वाला था और एक व्यक्ति जिसने इसमें बहुत योगदान दिया, वह है अमृता।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अपने पसंदीदा सितारे को अभी वोट करें।

टाइटल पार्टनर: ओडोनिल जेल पॉकेट

पार्वड बाय: मोटोरोला

एसोसिएशन बाय: JioTV+

IWMBuzz लाइव की एक पहल।