पसंदीदा सितारे को अभी वोट करें: डिजिटल फिल्म में सबसे लोकप्रिय अभिनेता कौन? अभिषेक बच्चन, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा

IWMBuzz Digital Awards season 5: डिजिटल फिल्म में सबसे लोकप्रिय अभिनेता के लिए IWMBuzz डिजिटल अवार्ड के लिए वोट करें।
पसंदीदा सितारे को अभी वोट करें: डिजिटल फिल्म में सबसे लोकप्रिय अभिनेता कौन? अभिषेक बच्चन, कार्तिक आर्यन, मनोज बाजपेयी, राजकुमार राव, रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा 16125

IWMBuzz Digital Awards season 5: भारत का सबसे बड़ा वेब मनोरंजन पुरस्कार, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स, वेब मनोरंजन में अपार सफलताएं का जश्न मनाने के लिए तैयार है। पहले चार सीजन की अपार सफलता के बाद, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स अपने 5वें सीजन को बेहतर और बड़ा बनाने का वादा करता है।

इस आधुनिक युग में डिजिटल प्लेटफॉर्म सिनेमा का भविष्य हैं। इस प्रकार के डिजिटल क्षेत्रों का लाभ यह है कि रचनात्मकता और कामचलाऊ व्यवस्था के लिए कोई प्रतिबंध नहीं है। आज, हम IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स 2023 में एक डिजिटल फिल्म में सबसे लोकप्रिय अभिनेता की श्रेणी के लिए नामांकित लोगों की सूची को सार्वजनिक कर रहे हैं। एक नजर नीचे डालें-

अभिषेक बच्चन (दसवीं)Vote Now

महानायक अमिताभ बच्चन के लाडले बेटे को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। अभिनेता दर्शकों को काफी लंबे समय से मनोरंजित कर रहे हैं और कोई आश्चर्य नहीं कि वह हमेशा प्रभाव पैदा करने में सफल रहे हैं। दसवीं में भी, अभिषेक बच्चन एक बार फिर अपनी बहुमुखी प्रतिभा साबित करने में कामयाब रहे और यही उन्हें नामांकितों की सूची में लाता है।

कार्तिक आर्यन (फ्रेडी)Vote Now

कार्तिक आर्यन निसंदेह बॉलीवुड इंडस्ट्री में धमाल मचा रहे हैं। चाहे वह नाटकीय रिलीज़ हो या ओटीटी, वह हर जगह अपना परचम लहराते हुए नजर आ रहे हैं। जहां तक डिजिटल फिल्मों का सवाल है, वह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होने वाली फ्रेडी में शानदार थे। भूमिका काफी अपरंपरागत थी और जो हम आम तौर पर कार्तिक आर्यन से देखते हैं उससे काफी अलग थी। कोई आश्चर्य नहीं, यह उन्हें इस सूची के लिए एक स्वत: पसंद बनाता है।

मनोज वाजपेयी (गुलमोहर)Vote Now

जब अभिनय कौशल और चालाकी की बात आती है, तो क्या इस आदमी को किसी परिचय की आवश्यकता है? वह आज देश के बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कलाकारों में से एक हैं और हर नए परियोजना के साथ वह बेहतर होते जा रहे हैं। वह उस उम्दा शराब की तरह है जो समय के साथ बेहतर होती जाती है। वह गुलमोहर में बस अभूतपूर्व थे और अपना एक ऐसा पक्ष दिखाने में कामयाब रहे जिसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा था। कोई आश्चर्य नहीं, यह उन्हें प्रत्याशियों की इस सूची में शामिल करता है।

राजकुमार राव (मोनिका, ओ माय डार्लिंग)Vote Now

राजकुमार राव अपने शानदार प्रदर्शन के लिए पुरे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में विख्यात है। जहां तक अच्छा काम करने का सवाल है, वह मोनिका, ओ माय डार्लिंग में असाधारण थे, जो वर्तमान में नेटफ्लिक्स पर प्रसारित हो रही है। फिल्म ने एक बार फिर इस तथ्य के आदर्श सत्यापन के रूप में काम किया कि वह एक शानदार कलाकार हैं और इसलिए, जब भी प्रदर्शन-संचालित भूमिकाओं की आवश्यकता हो, तो उन्हें पहली पसंद में से एक होना चाहिए। इसलिए, उन्हें इस सुची में जरूर होना चाहिए।

रितेश देशमुख (प्लान ए प्लान बी)Vote Now

जब भी हम यह नाम सुनते हैं, तो हम अक्सर उनकी अभिनय क्षमता और उनकी कॉमिक टाइमिंग की समझ से दर्शकों को हंसाने के लिए उनकी उपस्थिति से चकित हो जाते हैं। हालाँकि, नेटफ्लिक्स के प्लान ए प्लान बी में, रितेश ने एक बार फिर पूर्णता के साथ साबित कर दिया कि वह सिर्फ कॉमेडी से कहीं अधिक हैं। उनकी भूमिका अनूठी और उससे अलग थी जो हमने उन्हें अतीत में करते हुए देखा है और तथ्य यह है कि यह वास्तव में उनके आला दर्शकों द्वारा पसंद किया गया था, इस सूची में उनका होना हमारे लिए अनिवार्य है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (मिशन मजनू)Vote Now

हमारे नॉमिनेशन में आखिरी नाम ‘शेरशाह’ अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा का है। ‘शेरशाह’ ने उन्हें काफी तारीफें दिलाई और हम इस बात पर उनपर नाज़ करते हैं। उन्होंने नेटफ्लिक्स के मिशन मजनू में भी अच्छा काम किया और कोई आश्चर्य नहीं कि कहानी सही तरीके से दर्शकों के दिलो-दिमाग में गूंजने में कामयाब रही। नामांकित व्यक्तियों की इस प्रतिष्ठित सूची में सिद्धार्थ का नाम होना अनिवार्य है।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अपने पसंदीदा अभिनेता को वोट करें। https://www.iwmdigitalawards.com/

टाइटल पार्टनर: ओडोनिल जेल पॉकेट

पार्वड बाय: मोटोरोला

एसोसिएशन बाय: JioTV+

IWMBuzz लाइव की एक पहल।