पसंदीदा सितारे को अभी वोट करें: डिजिटल फिल्म में सर्वाधिक लोकप्रिय सहायक अभिनेता/अभिनेत्री कौन: अक्षय ओबेरॉय, सिकंदर खेर, दीपक डोबरियाल, शेफाली शाह, कुशा कपिला, शारिब हाशमी

IWMBuzz Digital Awards season 5: डिजिटल फिल्म में सर्वाधिक लोकप्रिय सहायक अभिनेता/अभिनेत्री के लिए IWMBuzz डिजिटल अवार्ड के लिए वोट करें।
पसंदीदा सितारे को अभी वोट करें: डिजिटल फिल्म में सर्वाधिक लोकप्रिय सहायक अभिनेता/अभिनेत्री कौन: अक्षय ओबेरॉय, सिकंदर खेर, दीपक डोबरियाल, शेफाली शाह, कुशा कपिला, शारिब हाशमी 16205

IWMBuzz Digital Awards season 5: भारत का सबसे बड़ा वेब मनोरंजन पुरस्कार, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स, वेब मनोरंजन में अपार सफलताएं का जश्न मनाने के लिए तैयार है। पहले चार सीजन की अपार सफलता के बाद, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स अपने 5वें सीजन को बेहतर और बड़ा बनाने का वादा करता है।

इस आधुनिक युग में डिजिटल प्लेटफॉर्म सिनेमा का भविष्य हैं। इस प्रकार के डिजिटल क्षेत्रों का लाभ यह है कि रचनात्मकता और कामचलाऊ व्यवस्था के लिए कोई प्रतिबंध नहीं है। आज, हम IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स 2023 में डिजिटल फिल्म में सर्वाधिक लोकप्रिय सहायक अभिनेता/अभिनेत्री की सुची पेश कर रहे है।

अक्षय ओबेरॉय (लव हॉस्टल और गैसलाइट)Vote Now

वह देश के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं, खासकर ओटीटी जगत में और इन वर्षों में, उन्होंने निश्चित रूप से एक सच्चे समर्थक की तरह अपनी क्षमता को साबित किया है। इस वर्ष भी, वह लव हॉस्टल और गैसलाइट जैसी परियोजनाओं में अपने प्रदर्शन के लिए विशेष उल्लेख के पात्र हैं।

दीपक डोबरियाल (गुड लक जैरी)Vote Now

वह शब्द के सच्चे और शाब्दिक अर्थों में पारंगत हैं और यह वास्तव में अब तक उनके लिए एक अविश्वसनीय यात्रा रही है। वह गुड लक जेरी में अद्भुत थे जो पहले डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया गया था और हम इसे पसंद कर रहे हैं। इन्हें इस सूची में निश्चित रूप से होना चाहिए।

कुशा कपिला (प्लान ए प्लान बी)Vote Now

जब भी हम यह नाम सुनते हैं, तो हमारे दिल में खुशी की लहर दौड़ पड़ती हैं, क्योंकि उनकी उपस्थिति हमेशा सबसे अच्छे तरीके से मनोरंजक होती है। कुशा हमेशा एक लोकप्रिय और प्रशंसित कंटेंट क्रिएटर रही हैं और जहां तक अभिनय का सवाल है, वह प्लान ए प्लान बी के साथ-साथ नेटफ्लिक्स प्रोजेक्ट में तमन्ना भाटिया और रितेश देशमुख के साथ काफी अद्भुत थीं।

शारिब हाशमी (मिशन मजनू)Vote Now

ठीक है, अगर इस सूची में एक व्यक्ति है जिसने इसे अपनी प्रतिभा के सौजन्य से वास्तविक अर्थों में बड़ा और विशेष बना दिया है, तो हमें शारिब हाशमी के बारे में बात करनी होगी। सचमुच कुछ भी और सब कुछ जो उसने किया है वह वास्तव में विशेष और अद्भुत रहा है। उन्होंने मिशन मजनू में भी अच्छा काम करना जारी रखा, जो पहले नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होता था और हमें वह पसंद आया। कोई आश्चर्य नहीं, यह उन्हें इस साल भी नामांकन दिलवाता है।

शेफाली शाह (डार्लिंग्स)Vote Now

खैर, हम इस खास अभिनेत्री के बारे में क्या कह सकते हैं? वह उस उम्दा शराब की तरह है जो समय और उम्र के साथ केवल बड़ी और बेहतर होती जाती है। पिछले कुछ वर्षों में, उन्होंने कुछ शानदार प्रदर्शन-उन्मुख भूमिकाएँ की हैं और हमने उसे उसी में पसंद किया है। इस साल भी डार्लिंग्स में उनका प्रदर्शन शानदार रहा और हमें यह पसंद आया।

सिकंदर खेर (मोनिका, ओ माय डार्लिंग)Vote Now

सिकंदर खेर एक अद्भुत अभिनेता हैं। वह सही अर्थों में एक सनसनीखेज प्रतिभा है और पिछले कुछ वर्षों में, उन्होंने साबित किया है कि वह कई मौकों पर क्या करने में सक्षम है। जैसा कि हम सभी जानते हैं, मोनिका, ओ माय डार्लिंग पिछले साल बनी बेहतरीन फिल्मों में से एक थी और उन्होंने सफलता में काफी हद तक योगदान दिया। कोई आश्चर्य नहीं, उनके प्रयासों ने उन्हें इस विशेष श्रेणी में एक सफल नामांकन दिलाया।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अपने पसंदीदा सितारे को वोट करें। https://www.iwmdigitalawards.com/

टाइटल पार्टनर: ओडोनिल जेल पॉकेट

पार्वड बाय: मोटोरोला

एसोसिएशन बाय: JioTV+

IWMBuzz लाइव की एक पहल।