पसंदीदा सितारे को अभी वोट करें: वेब सीरीज (ड्रामा) में सबसे लोकप्रिय अभिनेता? अपारशक्ति खुराना, भुवन बम, जितेंद्र कुमार, करण टाकर, राणा दग्गुबाती, शाहिद कपूर, सुनील शेट्टी

IWMBuzz Digital Awards season 5: वेब सीरीज (ड्रामा) में सबसे लोकप्रिय अभिनेता के लिए IWMBuzz डिजिटल अवार्ड के लिए वोट करें।
पसंदीदा सितारे को अभी वोट करें: वेब सीरीज (ड्रामा) में सबसे लोकप्रिय अभिनेता? अपारशक्ति खुराना, भुवन बम, जितेंद्र कुमार, करण टाकर, राणा दग्गुबाती, शाहिद कपूर, सुनील शेट्टी 15869

IWMBuzz Digital Awards season 5: भारत का सबसे बड़ा वेब मनोरंजन पुरस्कार, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स, वेब मनोरंजन में अपार सफलताएं का जश्न मनाने के लिए तैयार है। पहले चार सीजन की अपार सफलता के बाद, IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स अपने 5वें सीजन को बेहतर और बड़ा बनाने का वादा करता है।

इस आधुनिक युग में डिजिटल प्लेटफॉर्म सिनेमा का भविष्य हैं। इस प्रकार के डिजिटल क्षेत्रों का लाभ यह है कि रचनात्मकता और कामचलाऊ व्यवस्था के लिए कोई प्रतिबंध नहीं है। आज, हम IWMBuzz डिजिटल अवार्ड्स 2023 में वेब सीरीज (ड्रामा) की लिस्ट में सबसे लोकप्रिय अभिनेता को नीचे देखें!

अपारशक्ति खुरानाअभीVote Now

जुबली इस समय ओटीटी की दुनिया में धूम मचा रही है और विक्रमादित्य मोटवाने की इस हिट सीरीज जुबली में अपारशक्ति खुराना की शानदार अभिनय क्षमता ने दर्शकों के दिल में एक विशेष स्थान को हासिल किया है। सीरीज को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और अपारशक्ति का सराहनीय काम निश्चित रूप से उसे हमारी सूची में लाता है।

भुवन बमVote Now

लोकप्रिय यूट्यूबर भुवन बम को वर्तमान समय में किसी भी परिचय की‌‌ कोई आवश्यकता नहीं है। उनका लोकप्रिय यूट्यूब चैनल बीबी के वाइन्स ने दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। भुवन बम ने अपनी वेब सीरीज ताज़ा खबर द्वारा भी दर्शकों को खूब मनोरंजित किया है। वह निश्चित रूप से अभूतपूर्व से कम नहीं थे, जिससे उन्हें हमारी सम्मानित सूची में जगह मिली।

जितेंद्र कुमारVote Now

जितेंद्र आज वर्तमान समय में सबसे बेहतरीन मिसाल हैं, उन्होंने साबित किया कि अगर अच्छी प्रतिभा को सही मौका दिया जाए तो वह कमाल कर सकती है। अभिनेता वर्तमान में पंचायत 2 की सफलता की सवारी कर रहे है। कॉमेडी-ड्रामा वेब सीरीज एक इंजीनियरिंग स्नातक के जीवन को आगे बढ़ाती है, जो अपने लिए नौकरी खोजने के लिए संघर्ष करता है और उत्तर प्रदेश के फुलेरा गाँव में एक पंचायत का सचिव बन जाता है।

करण टाकरVote Now

करण टैकर अपनी सीरीज ‘खाकी: द बिहार चैप्टर’ के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया का आनंद ले रहे हैं। अभिनेता ने सीरीज में एक युवा, ईमानदार, कर्तव्यनिष्ठ और धर्मी पुलिस वाले की भूमिका निभाई, उनकी भूमिका आईपीएस अमित लोढ़ा के वास्तविक जीवन पर आधारित है। जिस तरह से उन्होंने सीरीज में अपनी भूमिका निभाई, उसके लिए अवसरों के नए द्वार खोल दिए।

राणा दग्गुबातीVote Now

राणा दग्गुबाती प्रायोगिक अभिनय भूमिकाओं के चयन के मामले में हमेशा निडर रहे हैं। इस निडर दृष्टिकोण ने उन्हें वेब सीरीज राणा नायडू में एक प्रभावशाली भूमिका निभाने में मदद की। सीरीज में उनकी शानदार बहुमुखी प्रतिभा ने उन्हें हमारी नामांकित सूची में एक विशेष स्थान अर्जित किया।

शाहिद कपूरVote Now

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे प्रशंसित और पसंदीदा कलाकारो में से एक हैं शाहिद कपूर। जो अपने शानदार प्रदर्शन के साथ दर्शकों के दिलों में राज कर रहे हैं। अभिनेता ने फ़र्ज़ी के साथ अपने ओटीटी जगत में, कदम रखा और दर्शकों को खूब आकर्षित किया। उन्होंने सनी की भूमिका निभाई, एक कलाकार जिसे उसके पिता ने उसकी माँ की मृत्यु के बाद छोड़ दिया और उसके दादा ने उसे गोद ले लिया।

सुनील शेट्टीVote Now

अभिनय की कला की बात करें तो सुनील शेट्टी अपने आप में किसी ‘संस्था’ से कम नहीं हैं। डिजिटल जगत में अपने पहले प्रयास में, सुनील ने धारावी बैंक सीरीज में एक क्रूर गैंगस्टर की भूमिका निभाई। उन्होंने 70 मिमी बड़ी स्क्रीन पर जो जादू पैदा किया है, वह निश्चित रूप से ओटीटी में इसे आगे ले जा रहा हैं, और यह उन्हें हमारी सूची में एक स्थान देता है।

नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और अपने पसंदीदा सितारों को वोट करें। https://www.iwmdigitalawards.com/

टाइटल पार्टनर: ओडोनिल जेल पॉकेट

पार्वड बाय: मोटोरोला

एसोसिएशन बाय: JioTV+

IWMBuzz लाइव की एक पहल।