राहुल मेवावाला के निर्देशन में बन रही वेब सीरीज फॉरएवर में नजर आएंगे विंदू दारा सिंह

Vindu Dara Singh bags Rrahul Mevawala directed web series Forever: वेब सीरीज फॉरएवर में नजर आएंगे विंदू दारा सिंह।
राहुल मेवावाला के निर्देशन में बन रही वेब सीरीज फॉरएवर में नजर आएंगे विंदू दारा सिंह 23497

Vindu Dara Singh bags Rrahul Mevawala directed web series Forever: अभिनेता विंदू दारा (Vindu Dara Singh) सिंह, जो स्वर्गीय दारा सिंह के बेटे हैं, एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं जो अपने अभिनय कौशल के लिए पहचानें जाते हैं। अभिनेता ने लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 3 में बतौर प्रतियोगी के रूप में हिस्सा लिया और वो का खिताब अपने नाम किया। अभिनेता को विशेष लोकप्रियता सोनी टीवी के शो जय वीर हनुमान में हनुमान के किरदार द्वारा मिली। अभिनेता को बिग बॉस के नए सीज़न में भी अतिथि के रूप में देखा गया था। मिली जानकारी के अनुसार, विंदू वर्तमान में फॉरएवर नाम की एक वेब सीरीज की शूटिंग में व्यस्त हैं। जैसा कि हमने सुना है, रोमांटिक थ्रिलर एक लोकप्रिय उपन्यास पर आधारित है और राजीव शाह और अनुश्री शाह द्वारा निर्मित है। सीरीज के निर्देशन का कार्यभार प्रसिद्ध निर्देशक राहुल मेवावाला द्वारा संभाला गया हैं, जिन्होंने गुप्ता ब्रदर्स, नीली छतरी वाले, साहिब बीवी और बॉस आदि जैसे टीवी शो का भी निर्देशन किया है। सीरीज का निर्माण आदिवीर प्रोडक्शंस के बैनर तले हो रहा है। ऐसा कहा जाता हैं, कि यह सीरीज राजीव शाह द्वारा लिखित फॉरएवर नामक उपन्यास से अनुकूलित है।

मनोरंजन न्यूज़ ने पहले भी अपने पाठकों को इस सीरीज में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता तनुज विरवानी के बारे में विशेष जानकारी साझा किया है।

अब हम विंदू दारा सिंह के बारे में सुनते हैं जो रोमांटिक थ्रिलर सीरीज में एक अभिन्न भूमिका निभा रहे हैं।

हमने विंदू से बात करने की कोशिश की लेकिन हमारी बात नहीं बनी।

हमने निर्देशक राहुल मेवावाला से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख तैयार किया, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया।

अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।