अमेज़न मिनी टीवी के ‘क्राइम्स आज कल’ की मेजबानी करेंगे विक्रांत मैसी, वास्तविक घटनाओं से प्रेरित होकर बनीं है ‘क्राइम्स आज कल’

Amazon miniTV’s ‘Crimes Aaj Kal’: जाने अमेज़न मिनी टीवी की 'क्राइम्स आज कल' के बारे में नवीनतम जानकारी।
Vikrant Massey to host Amazon Mini TV's 'Crimes Aaj Kal', 'Crimes Aaj Kal' inspired by real events 7386

Amazon miniTV’s ‘Crimes Aaj Kal’; अमेज़ॅन मिनीटीवी- अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा दर्शकों को अपने नए पेशकश द्वारा मनोरंजित करने के लिए पुरी तरह से तैयार है। पेशकश और मनोरंजन को एक कदम आगे बढ़ाते हुए, स्ट्रीमिंग सर्विस ने आज वास्तविक घटनाओं से प्रेरित अपनी आगामी सीरीज ‘ क्राइम आज कल’ की घोषणा की और इसकी मेजबानी कोई और नहीं बल्कि विक्रांत मैसी कर रहे हैं। सीरीज भारत में युवाओं द्वारा किए गए अपराधों पर अंतर्दृष्टि प्रदान करेगी, और इसके ताजा मामले के साथ हर एपिसोड सदमे और विस्मय की भावनाओं को जगाएगा। यह सीरीज 24 मार्च, 2023 से अमेज़न मिनी टीवी पर तीन एपिसोड के साथ लाइव होगी , इसके बाद हर शुक्रवार को एक नया एपिसोड आएगा।

श्रृंखला घटनाओं की एक विस्तृत समयरेखा और एक फिल्म में पात्रों की तरह शामिल लोगों का वर्णन करती है। यह मेजबान संचालित श्रृंखला उन घटनाओं का पता लगाएगी जहां युवा – चाहे वे पीड़ित हों या अपराधी – अपनी घृणा, क्रोध, ईर्ष्या और लोभ की भावनाओं और तत्काल सुख की इच्छा को पंख देकर एक “मृत अंत” में प्रवेश कर गए हैं। विपुल शाह के ऑप्टिमिस्टिक्स द्वारा निर्मित, इस शो को उस टीम द्वारा विकसित किया गया है जिसने बेहद लोकप्रिय शो, क्राइम पेट्रोल, क्राइम आज कल को बनाया है, जिसमें विक्रांत मैसी बात कर रहे हैं और मामलों में गहराई से गोता लगा रहे हैं और सच्चाई का खुलासा कर रहे हैं।

विक्रांत मैसी ने श्रृंखला का हिस्सा बनने पर कहा, “ मैं क्राइम पेट्रोल, सीआईडी, आदि जैसे शो देखते हुए बड़ा हुआ हूं और मुझे यकीन है कि मेरे जैसे कई लोग ऐसे शो देखना मिस करते हैं। जब मुझे क्राइम आज कल की मेजबानी करने का अवसर मिला तो यह एक अद्भुत अहसास था। यह श्रृंखला वास्तविक जीवन की कहानियों, स्थितियों और घटनाओं पर केंद्रित है, जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। श्रृंखला के माध्यम से, दर्शक देश भर की कहानियों को देख सकते हैं और युवा निडर अपराधियों द्वारा किए गए अपराधों को देख सकते हैं।

गिरीश प्रभु, अमेज़न एडवरटाइजिंग के प्रमुख ने कहा, “ अमेज़न मिनी टीवी में हम युवा पीढ़ी के बीच उभरती वास्तविक जीवन की कहानियों को साझा करने में सक्षम होने से खुश हैं, जिससे दर्शकों को वास्तविक जीवन की सीमाओं के भीतर विभिन्न दृष्टिकोणों से मुद्दों का मूल्यांकन करने की अनुमति मिलती है। स्थितियां।

उन्होंने आगे कहा, “ हम बड़े दर्शकों के साथ चौंकाने वाली घटनाओं और मानव की कम से कम अपेक्षित क्रियाओं को सामने लाना और साझा करना चाहते थे। इस परियोजना के लिए ऑप्टिमिस्टिक्स एंटरटेनमेंट के साथ हाथ मिलाना एक शानदार अनुभव था, और विक्रांत मैसी, एक अविश्वसनीय इंसान और एक शानदार अभिनेता ने शो की मेजबानी की, जिसने इसे एक आदर्श सामग्री पैकेज बना दिया।

नए शीर्षक के बारे में बात करते हुए, ऑप्टिमिस्टिक्स एंटरटेनमेंट के संस्थापक अध्यक्ष और एमडी, विपुल डी शाह ने कहा, “ यह देखना हमेशा आकर्षक होता है कि मानव मन कितना विविध रूप से सक्षम है और कई मनोवैज्ञानिक स्पष्टीकरणों के लिए एक संदर्भ बिंदु स्थापित करता है जो कई प्रसिद्ध अपराध कहानियां। अपराध आज कल किशोर और युवा कहानियों को रेखांकित करते हुए इस पहलू पर ध्यान केंद्रित करता है। प्रत्येक एपिसोड में रोचक कहानियों और हमारे मेजबान विक्रांत द्वारा जटिल कहानी कहने के साथ, हम इस श्रृंखला को सच्ची कहानियों को प्रकाश में लाने के लिए अवश्य देखने की उम्मीद करते हैं। ”

यह अमेज़ॅन मिनी टीवी के साथ कुछ रहस्यमय मामलों को हल करने के लिए कमर कसने और सवारी करने का समय है !! ऑप्टिमिस्टिक्स एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, क्राइम आज कल का प्रीमियर 24 मार्च से अमेज़न शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर मुफ्त में अमेज़न मिनी टीवी पर शुरू होगा।

, क्राइम्स आज कल

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।