अमेज़न मिनीटीवी की बहुत हीरोइन बनती है में नज़र आएंगे उत्कर्ष कोहली

Utkarsh Kohli to feature in Amazon miniTV's Gul Khan series Bohat Heroine Banti Hai: अमेज़न मिनीटीवी की बहुत हीरोइन बनती है के कलाकारों की टोली में शामिल हुए उत्कर्ष कोहली।
Auto Draft 34384

Utkarsh Kohli to feature in Amazon miniTV’s Gul Khan series Bohat Heroine Banti Hai: अमेज़ॅन मिनीटीवी की नवीनतम पेशकश जिसका नाम ‘बहुत हीरोइन बनती है‘ (Bohat Heroine Banti Hai) है। इस पेशकश को गुल खान के नए बैनर जेनक स्टूडियो द्वारा निर्मित किया जा रहा है। सीरीज़ में नवागंतुक प्रेरणा मुख्य किरदार में नजर आएगी।IWMBuzz.com की रिपोर्ट के अनुसार, लोकप्रिय अभिनेता राजीव सिद्धार्थ सीरीज में मुख्य भूमिका में घुले हुए नजर आएंगे। हमने पहले भी अपने पाठकों को विशेष रूप से मनीष खन्ना, नेहल चुडासमा, शिवानी सोपोरी, वैदेही नायर को इस परियोजना के लिए चुने जाने के बारे में जानकारी दी है।

अब हिमे जानकारी मिलती है, युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता उत्कर्ष कोहली (Utkarsh Kohli) को इस सीरीज के लिए चुना गया है।

हमने उत्कर्ष से बात करने की कोशिश की लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया। इसके अलावा हमने अमेज़ॅन मिनीटीवी के निर्माता और प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया था।

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहे मनोरंजन न्यूज के साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।