Urfi Javed ने नए लुक के साथ दिखाया दरियादिली, कमेंट में तारीफों की बाढ़

Urfi Javed's New look: उर्फी जावेद के नए लुक के बारे में पढ़िए।
Urfi Javed ने नए लुक के साथ दिखाया दरियादिली, कमेंट में तारीफों की बाढ़ 28292

Urfi Javed’s New look: हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री और डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे बोल्ड और बिंदास अदाकाराओं में से एक हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed), जो अपने अंतरंगी पहनावे के चलते अक्सर सुर्ख़ियों में छाईं रहती है। डीवा बेहद खूबसूरत और हसीन हैं, जिनकी खुबसूरती पर लाखों दिल कुर्बान है। डीवा जब भी अपने लुक को इंटरनेट पर शेयर करती हैं, तो यूजर्स द्वारा उन्हें कई सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त होती है। कई दफा अभिनेत्री को ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा है। हालांकि, इस बार डीवा ने अपने नए लुक के साथ जनता का दिल जीत लिया है। अभिनेत्री ने हाल ही में, अपने नए लुक को प्रदर्शित किया हैं, जिसमें वह कट-आउट मानी ड्रेस में सजीं हुई नजर आ रही हैं, जो उनके बदन पर बेहद खूबसूरत लग रहा है।

उर्फी जावेद ने मिडिया कर्मियों को बांटा पिज्जा

इस बार डीवा ने सभी का ध्यान तब खींचा, जब उन्होंने अपने नए लुक के साथ मिडिया कर्मियों को पिज्जा बांटा। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री अपनी गाड़ी से उतरीं है और सभी को एक बड़ा सरप्राइज देती है। वह सभी मिडिया कर्मियों को सुचित करती हैं, कि उन्होंने सभी के लिए पिज्जा लाया है।‌ डीवा के इस दरियादिली की तारीफें काफी जोरो शोरो से की जा रही है।

उर्फी जावेद ने बटोरी तारीफें

मिडिया कर्मियों को बांटे गए पिज्जा वीडियो ने जब इंटरनेट पर दस्तक दी, तो यूजर्स द्वारा अभिनेत्री को कई सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त हुई। अभिनेत्री की तारीफ में पहले यूज़र ने लिखा, “वह सभी नेपो बच्चों से कहीं बेहतर है और वह सच्ची इंसान है! उसे और अधिक प्यार और शक्ति” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, कि “वह सभी मशहूर सेलेब्रिटी से बेहतर हैं, जो है सामने है”

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।