अतरंगी पहनावे के चलते उलझनों में फंसी उर्फी जावेद, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Urfi Javed Gets Arrested For Wearing Skimpy Clothes; अतरंगी पहनावे के चलते उलझनों में फंसी उर्फी जावेद, पुलिस ने किया गिरफ्तार
अतरंगी पहनावे के चलते उलझनों में फंसी उर्फी जावेद, पुलिस ने किया गिरफ्तार 34974

Urfi Javed Gets Arrested For Wearing Skimpy Clothes; अपने अतरंगी पहनावे के चलते अक्सर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी भी परिचय की मोहताज नहीं है। जैसा कि हमें पता है, कि डीवा को उनके अनोखे लुक के लिए कई बार मुसीबतों का सामना करना पड़ा है। हालांकि, अब ऐसा लग रहा है, कि डीवा दोबारा उलझनों में फंस रही है। हाल ही में, अभिनेत्री को मुंबई में स्पॉट किया गया, जिस दौरान उन्होंने अपने बदन पर टूटे दिल के आकार का क्रॉप- टॉप को स्टाइल किया था। इसके साथ उन्होंने डेनिम जींस को अपने बदन पर स्टाइल किया था।

आज हम आपको उर्फी का एक बेहद अप्रत्याशित और चौंकाने वाला वीडियो दिखाते हैं, जिसमें वह बेहद छोटी पोशाक पहनने के कारण सुर्खियों में आ गई हैं। वह पुलिस को भी आकर्षित करती है, और हम वीडियो में देखते हैं कि एक महिला पुलिसकर्मी उर्फी से बात कर रही है और उसे पुलिस स्टेशन आने के लिए कह रही है। यह वीडियो उर्फी द्वारा बनाई गई एक रील लगती है, जिसमें दिखाया गया है कि लोग उनके फैशन सेंस को कैसे देखते हैं।

यह उर्फी के लोगों को आईना दिखाने जैसा है कि वे उसके बारे में क्या सोचते है। महिला पुलिसकर्मी उन्हें पुलिस के पास आने के लिए कहती है क्योंकि उसने बहुत कम कपड़े पहने हैं। उर्फी को पुलिस से बहस करते हुए दिखाया गया है और पूछा गया है कि उसे स्टेशन लाने का आदेश किसने दिया। उर्फी को जबरदस्ती पुलिस की गाड़ी में बिठाते देखा जा रहा है।उर्फी पूछती हैं, ‘क्या बदतमीजी है ये?’ जैसे ही पुलिस उन्हें गाड़ी के अंदर ले जाती है।

एक नजर नीचे डाले-

स्रोत: वायरल भयानी

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।