ट्रेलर आउट: अमेज़ॅन मिनीटीवी की आगामी सीरीज ‘जब वी मैचेड’ में शामिल हैं शानदार कलाकारों की टीम, चार विशिष्ट डेटिंग कथाओं को प्रस्तुत करेगा आगामी सीरीज

Amazon miniTV’s upcoming series ‘Jab We Matched’: जानें अमेज़न मिनी टीवी की आगामी सीरीज़ 'जब वी मैचेड' के बारे में।
ट्रेलर आउट: अमेज़ॅन मिनीटीवी की आगामी सीरीज 'जब वी मैचेड' में शामिल हैं शानदार कलाकारों की टीम, चार विशिष्ट डेटिंग कथाओं को प्रस्तुत करेगा आगामी सीरीज 1189

Amazon miniTV’s upcoming series ‘Jab We Matched’: अमेज़ॅन मिनीटीवी – अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा दर्शकों को मनोरंजीत करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। अमेज़ॅन मिनीटीवी दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए लगातार कोई न कोई नई पेशकश प्रस्तुत करते रहता है। अब अमेज़ॅन मिनीटीवी अपने बिंग वॉच में एक और दिलचस्प शीर्षक जोड़ने के लिए तैयार है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने आज ‘ जब वी मैच्ड’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है। शो रोमांस और एक नए सर्पिल के साथ डेटिंग के उपर आधारित है। शो में प्रतिभाशाली कलाकारों ने अपने अद्भुत अभिनय का जादू चलाया हैं, जिसमें अभिषेक निगम , प्रियांक शर्मा , मयूर मोरे , प्रीत कमानी , शिवांगी जोशी , जैस्मीन भसीन और रेवती पिल्लई जैसे शानदार कलाकार शामिल है।

ट्रेलर हर किरदार और उनकी कहानियों को एक नया मोड़ देता है, कहा जाता है कि प्यार एक रहस्य है और लोगों का जीवन भी ; इसी तरह जब तक हम अंत तक नहीं पहुंच जाते, तब तक सभी पात्र एक रहस्य हैं। इस शो में एल्गोरिद्म, जलकुकडे, सिर्फ एक डेट और फॉर्मूला शीट जैसे आकर्षक टाइटल्स के साथ 4 एपिसोड्स हैं और हर किरदार का अलग-अलग जीवन लक्ष्यों के साथ डेटिंग के बारे में अलग-अलग प्रभाव है। एक रोमांटिक राइड पर जाएं, जो अनपेक्षित घटनाओं और ढेर सारे ड्रामा और मनोरंजन के साथ शुरू होती है। यह शो हमें पात्रों की एक विस्तृत सीरू से परिचित कराता है- जिनमें से सभी अपने-अपने तरीके से बेहद प्यारे हैं।

अभिनेत्री शिवांगी जोशी ने कहा, “मैं जब वी मैचेड में काम करने के लिए कई कारणों से बहुत उत्साहित हूं। यह शो दर्शाता है कि कैसे दो व्यक्तियों के बीच की भावनाएं एक पल में क्लिक करती हैं लेकिन फिर दोनों के लिए जीवन की अपनी योजनाएं होती हैं। यह एक कठिन कहानी है, और इसके लिए प्रीत के साथ काम करना बहुत अच्छा रहा। मैं दर्शकों के देखने के लिए इसके बाहर होने का इंतजार नहीं कर सकता।”

टीवी पर सबसे लोकप्रिय चेहरों में से एक जैस्मीन भसीन ने कहा , “जब वी मैच्ड एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसके लिए मैं वर्तमान में अपने समय का एक बहुत बड़ा हिस्सा समर्पित कर रही हूं। मैंने अपने किरदार में बेहतरीन तरीके से जान फूंकने पर ध्यान केंद्रित किया है, क्योंकि यह इस तरह का प्रोजेक्ट है, जिस पर मैंने पहले कभी काम नहीं किया है।

प्रियांक शर्मा अपने अद्भुत किरदार में हैं और उन्होंने सीरीज के बारे में कहा, “एक रिश्ते की कहानी मुझे हमेशा उत्साहित करती है। मैं इन मासूम कहानियों को सामने आते और एक ऐसी तस्वीर चित्रित करते हुए नहीं देख पा रहा हूं, जो हमें आश्वस्त करती है कि जीवन में सब कुछ अच्छा होने वाला है। जब वी मैच्ड का मेरी विचार प्रक्रिया पर प्रभाव पड़ा है और मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि दर्शकों पर भी इसका उतना ही प्रभाव पड़ेगा।

जब वी मैच्ड 4 एपिसोड की सीरीज है, जिसके निर्देशन की बागडोर प्रतिभाशाली निर्देशक श्रीनिवास सुंदरराजन ने संभाली है और नील चिटनिस, अमृत पॉल , भव्य राज और रितु मागो ने सीरीज को लिखा है । अद्वितीय कथा और शानदार कलाकारों के साथ, इस शो में दिलचस्प जोड़ियों के इर्द-गिर्द घूमने वाले कुछ भावपूर्ण नाटक की गारंटी है, जो उनके जीवन की कहानियों को उजागर करेंगे।

जब वी मैच्ड दर्शकों को आकर्षित करने के लिए 10 फरवरी 2023 को विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनी टीवी पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराएगा। यह सेवा अमेज़ॅन शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर मुफ्त में उपलब्ध होगा।

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।