तनवीर बुकवाला की आगमी वेब सीरीज में दिखेगी करण कुंद्रा और एरिका फर्नांडीस की शानदार जोड़ी

Karan Kundrra and Erica Fernandes to play leads in Tanveer Bookwala’s web series for Amazon miniTV: करण कुंद्रा और एरिका फर्नांडीस अमेज़ॅन मिनीटीवी के लिए तनवीर बुकवाला की आगमी वेब सीरीज में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।
तनवीर बुकवाला की आगमी वेब सीरीज में दिखेगी करण कुंद्रा और एरिका फर्नांडीस की शानदार जोड़ी 38591

Karan Kundrra and Erica Fernandes to play leads in Tanveer Bookwala’s web series for Amazon miniTV: निर्माता तनवीर बुकवाला, जो असुर, अपहरण, साइबर वॉर, बदतमीज दिल, फितरत आदि परियोजनाओं में अपने अद्भुत काम के लिए पहचाने जाते हैं, उन्होंने अपने नए सीरीज का आगाज कर दिया है। निर्माता अमेज़ॅन मिनीटीवी के लिए एक वेब सीरीज बनाने के लिए बिल्कुल तैयार है। अभी तक बेनाम परियोजना का निर्माण तनवीर बुकवाला के बैनर डिंग इन्फिनिटी द्वारा किया गया है। यह सीरीज़ उल्लेखनीय होगी क्योंकि इसमें करण कुंद्रा और एरिका फर्नांडिस की शानदार जोड़ी देखने को मिलेगी।

जी हां, कितनी मोहब्बत है, गुमराह एंड ऑफ इनोसेंस, एमटीवी रोडीज, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरे इश्क में घायल प्रोजेक्ट के लिए जाने जाने वाले डैशिंग हार्टथ्रोब करण कुंद्रा इस नए प्रोजेक्ट में मुख्य भूमिका निभाएंगे।
एरिका फर्नांडीस, जो कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, कसौटी जिंदगी की आदि परियोजनाओं में अपने प्रमुख किरदारों के लिए जानी जाती हैं, मुख्य भूमिका निभाएंगी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह सीरीज एक रोमांटिक थ्रिलर है।

जो लोग इस खबर से उत्साहित हैं, उनके लिए हम शर्त लगा सकते हैं कि यह बेहतरीन केमिस्ट्री वाली एक शानदार जोड़ी होगी। बता दें, करण कुंद्रा और एरिका फर्नांडीस पहले म्यूजिक वीडियो अखियां के लिए जुड़ चुके हैं।
हमने करण और एरिका से बात करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनका कोई जवाब नही मिला। मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।