IPS किरण बेदी और शिल्पा शेट्टी का खास कनेक्शन आया सभी के सामने!

Indian Police Force: आईपीएस अधिकारी किरण बेदी और शिल्पा शेट्टी का खास कनेक्शन आया सभी के सामने।
IPS किरण बेदी और शिल्पा शेट्टी का खास कनेक्शन आया सभी के सामने! 39946

Indian Police Force: शिल्पा शेट्टी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म, इंडियन पुलिस फोर्स (प्राइम वीडियो) पर अपनी शुरुआत के लिए रोहित शेट्टी के पुलिस जगत में पहली महिला पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है। हाल ही में एक खुलासे में, अभिनेत्री ने साझा किया कि आईपीएस अधिकारी किरण बेदी ने शो में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के लिए उनकी प्रेरणा के रूप में काम किया। इस खुलासे के बाद शिल्पा को खुद किरण बेदी से खास इशारा मिला।

शिल्पा शेट्टी की सराहनीय टिप्पणियों का जवाब देते हुए, किरण बेदी ने सोशल मीडिया पर शिल्पा की उदारता की सराहना करते हुए उनका आभार व्यक्त किया। उन्होंने शिल्पा को हार्दिक शुभकामनाएं दीं और उत्सुकता से शो देखने का इंतजार किया। किरण बेदी की प्रतिक्रिया से रोमांचित दिख रहीं शिल्पा ने हार्दिक शब्दों के साथ उनकी भावना व्यक्त की। उन्होंने प्रेरणा का निरंतर स्रोत बने रहने और एक उग्र, बहादुर और भावुक अधिकारी के गुणों को अपनाने के लिए किरण को धन्यवाद दिया। किरण बेदी ने लिखा, “शिल्पा शेट्टी आप बहुत उदार हैं। आपके दयालु शब्दों के लिए बहुत आभारी हूं। ठीक होने की कामना। मैं शो देखने के लिए उत्सुक हूं।”

किरण बेदी की प्रशंसा में, शिल्पा ने पूर्व आईपीएस अधिकारी की प्रभावशाली उपस्थिति और मजबूत व्यक्तित्व पर प्रकाश डाला। शिल्पा ने एक आईपीएस अधिकारी के रूप में अपनी भूमिका के प्रति किरण के सराहनीय समर्पण की सराहना की, जिससे उन्हें बहुत सम्मान मिला। किरण की पेशेवर विशेषताओं से परे, शिल्पा ने किरण की उल्लेखनीय हास्य भावना को स्वीकार करते हुए इसे उनके व्यक्तित्व का एक विशिष्ट और यादगार पहलू बताया। शिल्पा ने किरण बेदी की अनूठी संचार शैली के स्थायी प्रभाव पर भी विचार किया, जिसने उनके विचारों पर एक स्थायी प्रभाव छोड़ा है।

इंडियन पुलिस फोर्स 19 जनवरी से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।