द रोमैंटिक्स : आदित्य चोपड़ा की शानदार परियोजना इस तारीख को दर्शकों को करेगी मनोरंजित

Know more about The Romantics: रोमांटिक्स के बारे में जानें ये जानकारियां।
द रोमैंटिक्स : आदित्य चोपड़ा की शानदार परियोजना इस तारीख को दर्शकों को करेगी मनोरंजित 1180

Know more about The Romantics: लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने यश चोपड़ा (Yash Chopra) के बेटे को द रोमैंटिक्स (The Romantics) के चार एपिसोड को चित्रित करने का अवसर दिया है। जिसका मुख्य कारण ये हैं, कि वह यश चोपड़ा के बेटे हैं। नेटफ्लिक्स ने यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) को पूरा रचनात्मक नियंत्रण भी सौंपा है।

प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा करते हुए कहा, “अगर आदित्य की सहमति नहीं होती, तो प्रोजेक्ट नहीं होता। उन्होंने न केवल परियोजना को हरी झंडी दिखाई, बल्कि उन्होंने व्यक्तिगत रूप से परियोजना के हर पहलू का पर्यवेक्षण भी किया। स्मृति मूंदड़ा रोमांटिक्स के निदेशक के रूप में बोर्ड पर हैं। लेकिन आदित्य ने तय किया कि क्या होगा और क्या नहीं।”

जाहिरा तौर पर द रोमैंटिक्स में यश चोपड़ा पर बोलने वाले पैंतीस साक्षात्कारकर्ताओं को व्यक्तिगत रूप से आदित्य चोपड़ा द्वारा अनुमोदित किया गया था, जो अपने प्रतिष्ठित पिता पर डॉक्यू-पिक्चर के लिए अपना पहला वीडियो साक्षात्कार करने के लिए भी सहमत हुए थे।

आदित्य चोपड़ा का एकमात्र प्रिंट इंटरव्यू फिल्म समीक्षक/संपादक खालिद मोहम्मद के साथ था।

दर्शकों को मनोरंजीत करने के लिए ये सीरीज 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर नेटफ्लिक्स पर दस्तक देंगी।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।