द फैमिली मैन 2 फेम अभय वर्मा अमेज़न प्राइम वीडियो की फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में में नजर आएंगे

अभय वर्मा अमेज़न प्राइम वीडियो के ऐ वतन मेरे वतन का हिस्सा होंगे
The Family Man 2 fame Abhay Verma will be next seen in Amazon Prime Video's Ae Watan Mere Watan Mein 6766

हैंडसम अभिनेता अभय वर्मा जो अमेज़ॅन प्राइम की वेब सीरीज़ द फैमिली मैन के दूसरे सीज़न में कल्याण / सलमान की मुख्य भूमिका निभाने के लिए प्रसिद्ध है ,अब एक नई फिल्म का हिस्सा बनने वाले है। हमे विशेष रूप से खबर मिली है कि अभय अमेज़न प्राइम वीडियो की फिल्म ऐ वतन मेरे वतन में दिखाई देंगे।

फिल्म का निर्माण करण जौहर और अपूर्व मेहता ने किया है, जिसमें सोमेन मिश्रा सह-निर्माता के रूप में काम कर रहे हैं। फिल्म में सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

ऐ वतन मेरे वतन बॉम्बे में एक कॉलेज गर्ल की निडर यात्रा के बारे के बताता है जो स्वतंत्रता सेनानी बन जाती है। यह फिल्म 1942 में भारत छोड़ो आंदोलन की कहानी पर आधारित है और भारत के युवाओं के साहस, देशभक्ति, बलिदान और साधन संपन्नता की कहानी को दर्शाती है।

हमने पहले विशेष रूप से खबर दी थी कि संग्राम साल्वी, गोदान कुमार और स्पर्श श्रीवास्तव इस सीरीज का हिस्सा होंगे।

हमने अभय और अमेज़न प्राइम वीडियो के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की लेकिन जब तक हमने कहानी दर्ज नहीं की, तब तक कोई जवाब नहीं आया।

अधिक जानकारी के लिए हमे फॉलो करे।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।