तस्नीम नेरुरकर को जियोसिनेमा की वेब सीरीज परख में मिली जगह

Tassnim Nerurkar bags JioCinema’s web series Parakh: जियोसिनेमा की वेब सीरीज परख में नजर आएगी तस्नीम नेरुरकर।
तस्नीम नेरुरकर को जियोसिनेमा की वेब सीरीज परख में मिली जगह 38359

Tassnim Nerurkar bags JioCinema’s web series Parakh: मनोरंजन उद्योग की प्रतिभाशाली अभिनेत्री तस्नीम नेरुरकर, जो मुख्य रूप से स्टार प्लस के लोकप्रिय शो अनुपमा में राखी दवे की भूमिका से मशहूर हुई थी, उन्हें एक नए वेब शो में जगह मिला है। डीवा एक बार फिर से जनता का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। IWMBuzz.com की मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री जियो सिनेमा की आगामी वेब सीरीज परख में दिखाई देगी।

एक विश्वसनीय स्रोत के अनुसार, सीरीज का निर्देशन जसबीर भाटी द्वारा किया जा रहा है। सीरीज़ का शूटिंग शेड्यूल पहले ही पूरा हो चुका है।

तस्नीम ने मुख्य रूप से हिंदी टेलीविजन उद्योग में अपना काफी नाम कमाया है। डेली सोप क्षेत्र में एक बड़ा नाम, उन्होंने सिद्धांत (2005) जैसे धारावाहिकों में काम किया, साथ ही कुसुम (2001-2005), क्योंकि… सास भी कभी बहू थी… (2000-2008) और किस देश में है मेरा में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं। दिल (2008)। अपनी बेटी के जन्म के बाद, अभिनेत्री ने इंडस्ट्री से आठ साल का ब्रेक लिया और अपनी बेटी के आग्रह पर 2017 में एक विवाह ऐसा भी से वापसी की। उनकी 2018 की रिलीज़ में गुजराती फिल्म नटसम्राट शामिल है।

हमने जियो सिनेमा की अभिनेत्री और प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन लेख दायर करने तक उनका कोई जवाब नहीं आया था।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।