काव्या मोशन पिक्चर्स और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की अगली वेब सीरीज़ में मुख्य किरदार में नजर आएंगे तनुज विरवानी

Tanuj Virwani to play lead role in Kavya Motion Pictures and Applause Entertainment's next web series: तनुज विरवानी काव्या मोशन पिक्चर्स और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की अगली वेब सीरीज़ में मुख्य भूमिका निभाएंगे।
Tanuj Virwani to play lead role in Kavya Motion Pictures and Applause Entertainment's next web series 7598

Tanuj Virwani to play lead role in Kavya Motion Pictures and Applause Entertainment’s next web series: भारतीय मनोरंजन उद्योग के सबसे प्रशंसित और प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं तनुज विरवानी (Tanuj Virwani)। अभिनेता ने अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा सभी को खूब मनोरंजित किया है। अभिनेता इनसाइड एज, कोड एम, कार्टेल जैसी परियोजनाओं में अपने दमदार अभिनय से सभी के दिलों पर राज कर रहे है। अभिनेता ने अपने अभिनय का जादू कई लोकप्रिय ओटीटी परियोजनाओं में भी दिखाया है।

मनोरंजन न्यूज़ को विशेष रूप से जानकारी मिली हैं, कि अभिनेता काव्या मोशन पिक्चर्स और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की आगामी वेब सीरीज का हिस्सा होंगे। सात्विक मोहंती द्वारा निर्देशित इस वेब सीरीज का नाम डोमेस्टिक एंटी-टेररिज्म यूनिट उर्फ ​​डीएयू है।

विश्वसनीय स्त्रोत द्वारा मिली जानकारी के अनुसार “तनुज सीरीज में मुख्य भूमिका निभाएंगे और पहले से ही परियोजना के लिए शूटिंग कर रहे हैं।”

हमने तनुज से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हमने अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के प्रवक्ता से संपर्क किया लेकिन लेख तैयार करने तक कोई जवाब नहीं आया।

अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।