Tanaav Season 2: अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने तनाव के दूसरे सीज़न की घोषणा की, पढ़ें पुरी खबर

Applause Entertainment Announces Second season of TANAAV: अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने तनाव के दूसरे सीज़न की घोषणा की।
Tanaav Season 2: अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने तनाव के दूसरे सीज़न की घोषणा की, पढ़ें पुरी खबर 28973

Applause Entertainment Announces Second season of TANAAV: यस स्टूडियोज़ के साथ साझेदारी में अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट तनाव के दूसरे सीज़न के लिए बिल्कुल तैयार है। इज़राइली धारावाहिक फौदा के पहले सीज़न को अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा तनाव के रूप में रूपांतरित किया गया था और नवंबर 2022 में सोनी लीव पर प्रसारित किया गया था।

कश्मीर की रमणीय पृष्ठभूमि पर आधारित, तनाव एक विशेष कार्य समूह की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती हैं, जहां क्षेत्र में आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में शामिल सम्मोहक पात्रों की भावनात्मक कहानियां दर्शाई गई है। तनाव के सीज़न वन में मानव विज, सुमित कौल, रजत कपूर और शशांक अरोड़ा सहित कई शानदार सितारों की टोली शामिल थी। इसका निर्देशन सुधीर मिश्रा (सीरियस मेन) और सह-निर्देशन सचिन ममता कृष्ण (बंधकों) द्वारा किया गया था।

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के प्रबंध निदेशक, समीर नायर कहते हैं: “तनाव सीज़न वन की शानदार सफलता के बाद यस स्टूडियोज़ के साथ अपनी साझेदारी का विस्तार करते हुए हम सम्मानित महसूस कर रहे हैं। अप्लॉज़ और सोनी लिव की टीमें उत्साहित हैं क्योंकि हम दूसरे सीज़न के साथ अपने दर्शकों के लिए और भी अधिक मनोरंजक कहानी तैयार करने के लिए तैयार हैं। साहस, संघर्ष और सौहार्द की एक असाधारण कहानी के लिए बने रहें क्योंकि हम इस रोमांचक नए साहसिक कार्य की शुरुआत कर रहे हैं।”

फ़ौडा, जो विशिष्ट इज़रायली अंडरकवर एजेंटों की एक टीम के काम का अनुसरण करता है, एवी इस्साकारॉफ़ और लियोर रज़ द्वारा बनाया गया था। इसने इज़राइली अकादमी टीवी अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ सीरीज सहित कई पुरस्कार को अपने नाम किया हैं, और दुनिया भर में प्रेस में समीक्षकों द्वारा प्रशंसाए बटोरी है।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।