तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लों नेटफ्लिक्स के साथ ‘गांधारी’ के लिए फिर से एकजुट हुईं

कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, हसीन दिलरुबा फिल्म फ्रेंचाइजी में लोकप्रिय किरदार बनाने के लिए मशहूर, तापसी पन्नू अभिनीत गांधारी, अथक दृढ़ संकल्प और गहन व्यक्तिगत दांव से भरी एक दिलचस्प कहानी का वादा करती है, जो मनोरंजक रहस्य और उच्च शक्ति वाली कार्रवाई की पृष्ठभूमि पर आधारित है।
तापसी पन्नू और कनिका ढिल्लों नेटफ्लिक्स के साथ 'गांधारी' के लिए फिर से एकजुट हुईं 51781

फिर आई हसीन दिलरुबा की सफलता के बाद, नेटफ्लिक्स एक बार फिर कनिका ढिल्लों और तापसी पन्नू के साथ आगामी फीचर गांधारी पर सहयोग कर रहा है। यह एक्शन-थ्रिलर फिल्म एक अलग तरह के प्यार – माँ और बच्चे के बीच के गहरे बंधन – का पता लगाने के लिए तैयार है।

कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित, जिसे हसीन दिलरुबा फिल्म फ्रेंचाइजी में लोकप्रिय किरदार बनाने के लिए जाना जाता है, गांधारी अथक दृढ़ संकल्प और गहन व्यक्तिगत दांव से भरी एक दिलचस्प कहानी का वादा करती है, जो मनोरंजक रहस्य और उच्च शक्ति वाली कार्रवाई की पृष्ठभूमि पर आधारित है। तापसी पन्नू एक मिशन पर एक उग्र माँ की भूमिका निभाएंगी, जो कि रानी कश्यप की उनकी पिछली भूमिका से बिल्कुल अलग है। गांधारी नेटफ्लिक्स और कत्था पिक्चर्स के बीच दूसरे सहयोग का भी प्रतीक है।

एक विशेष प्रकार का जादू होता है जो तब होता है जब कनिका और मैं एक फिल्म पर काम करने के लिए एक साथ आते हैं, ”तापसी पन्नू ने साझा किया। “गांधारी के साथ, हम नई भावनात्मक गहराइयों में उतर रहे हैं, और मैं इस गहन चरित्र का पता लगाने के लिए रोमांचित हूं। मैंने 9 साल पहले एक्शन किया था, और मैं एक ऐसी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहा हूं जो मुझे इसमें वापस लाएगी और मुझे नए तरीकों से चुनौती देगी। एक जासूस की भूमिका निभाने के बाद, मैं कुछ गहरी खोज कर रहा था, और गांधारी, बदले की भावना से प्रेरित एक माँ की अपनी शक्तिशाली कहानी के साथ, बिल्कुल उपयुक्त लगती थी। नेटफ्लिक्स और कत्था पिक्चर्स के साथ सहयोग करने से हमें बोल्ड, अनोखी और प्रभावशाली कहानियां तैयार करने की अनुमति मिलती है। नेटफ्लिक्स के साथ काम करना हमेशा फायदेमंद रहा है, क्योंकि यह हमें व्यापक दर्शकों तक पहुंचने में सक्षम बनाता है जो फिल्म निर्माण के प्रति हमारे जुनून को साझा करते हैं।

नेटफ्लिक्स इंडिया में ओरिजिनल फिल्म्स की निदेशक रुचिका कपूर शेख कहती हैं, “गांधारी एक मनोरंजक भावनात्मक कहानी है जिसमें व्यक्तिगत दांव ऊंचे हैं। यह अपनी तरह की अनूठी एक्शन थ्रिलर अनूठी और गहरी आकर्षक कहानियां पेश करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। हम फिर आई हसीन दिलरुबा की जबरदस्त सफलता के बाद, गतिशील जोड़ी, कनिका ढिल्लों और तापसी पन्नू के साथ फिर से जुड़ने के लिए उत्साहित हैं। दर्शकों को उनका काम पसंद आया है और हम इस नई कहानी की दिलचस्प गहराई का अनुभव कराने के लिए उत्सुक हैं।”

कनिका ढिल्लन आगे कहती हैं, “हमारी फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा के लिए अपार प्यार के बाद, तापसी के साथ गांधारी की शुरुआत करना एक रचनात्मक घर वापसी जैसा लगता है। यह फिल्म एक माँ के अटूट प्रेम और क्रूरता के सार को गहराई से उजागर करती है। बाघिन के बच्चे के साथ खिलवाड़ मत करो, क्योंकि वह तुम्हें नष्ट कर देगी! तापसी और मैं पहली बार एक ज़बरदस्त-रॉ-एक्शन थ्रिलर के लिए एक साथ आ रहे हैं! और हम प्रतिशोध और मुक्ति की इस शक्तिशाली कहानी को लाने के लिए उत्साहित हैं! नेटफ्लिक्स ने हमें रचनात्मक सीमाओं को पार करने और इस कहानी को उसके वास्तविक रूप में प्रस्तुत करने की स्वतंत्रता दी है। मैं अपने दर्शकों को इस भावनात्मक, एक्शन से भरपूर – रोमांचकारी गाथा – गांधारी का अनुभव कराने के लिए बहुत उत्साहित हूं!