अमित साध और ईशा देओल स्टारर मेन में नजर आएंगी सुष्मिता सिंह

Sushmita Siingh in Amit Sadh and Esha Deol starrer Main: सुष्मिता सिंह को नई परियोजना हासिल हुई है।
अमित साध और ईशा देओल स्टारर मेन में नजर आएंगी सुष्मिता सिंह 14553

Suushmita Siingh in Amit Sadh and Esha Deol starrer Main: ‘नीमा डेन्जोंगपा’, ‘वो तो है अलबेला’ जैसे टीवी शो में अपने दमदार अभिनय का जादू चलाने वाली सुष्मिता सिंह (Suushmita Siingh) को एक नई परियोजना हासिल हुई है। मनोरंजन न्यूज़ को विशेष रूप से जानकारी मिली हैं, कि अभिनेत्री यूवी फिल्म्स द्वारा निर्मित मेन (Main) नामक एक आगामी फिल्म में दर्शकों को मनोरंजन का स्वाद चखाएगी।

फिल्म का निर्माण प्रदीप रंगवानी ने किया है और नवोदित निर्देशक सचिन सराफ द्वारा निर्देशित है। इसमें अमित साध एनकाउंटर स्पेशलिस्ट कॉप के रूप में हैं। अमित के साथ, प्रसिद्ध अभिनेता ईशा देओल, सीमा बिस्वास, तिग्मांशु धूलिया और मिलिंद गुनाजी भी कलाकारों का हिस्सा हैं।

हम सुष्मिता के पास पहुंचे, लेकिन जब तक हमने लेख तैयार किया, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया।

कॉप ड्रामा को एक शक्तिशाली संदेश के साथ सामाजिक रूप से प्रासंगिक कहा जाता है। इसलिए, कहानी के बाद से ही अमित साध तुरंत फिल्म से जुड़ गए। ‘ब्रीद’ अभिनेता ने पहले ही ‘ब्रीद’ में एक अपरंपरागत और बौद्धिक अपराध शाखा अधिकारी के अपने चित्रण से सभी को स्तब्ध कर दिया था।

मीडिया को जारी एक बयान में, ईशा ने कहा कि उनका चरित्र उस यात्रा को दर्शाता है जिसमें एक महिला खुद को खोजने और जीवन में उत्कृष्टता हासिल करने के लिए गुजरती है। “फिल्म में मेरी भूमिका जीवन में महिलाओं के विकास को पूरा करती है। यह एक मजबूत लेकिन सरल संदेश देता है कि एक महिला अकल्पनीय हासिल कर सकती है। मेरा किरदार आश्चर्यजनक रूप से दर्शाता है कि कैसे एक महिला खुद को खोजती है और जीवन में उत्कृष्टता प्राप्त करती है।

अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।