आगामी वेब सीरीज भूत मंडली में शामिल हुए सनी सचदेवा और लीना जुमानी

Sunny Sachdeva and Leena Jumani in upcoming web series Bhoot Mandali: सनी सचदेवा और लीना जुमानी को हासिल हुई आगामी वेब सीरीज भूत मंडली।
आगामी वेब सीरीज भूत मंडली में शामिल हुए सनी सचदेवा और लीना जुमानी 36145

Sunny Sachdeva and Leena Jumani in upcoming web series Bhoot Mandali: सनी सचदेवा और लीना जुमानी मनोरंजन उद्योग के प्रतिभाशाली सितारे है, जो जल्दी ही दर्शकों को एक नई वेब सीरीज के साथ मनोरंजित करते हुए नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, हिट फिल्म्स प्रोडक्शन एक लोकप्रिय डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए ‘भूत मंडली’ नामक एक वेब-सीरीज़ का निर्माण कर रहा है, जिसमें इन सितारों को जगह मिली है। सनी को शेरदिल शेरगिल, पिंजरा खुबसूरती का, नागिन 6 और धरम पत्नी जैसे प्रोजेक्ट्स में उनके काम के लिए जाना जाता है। लीना कुमकुम भाग्य, माया 2 जैसे शो के लिए पहचाना जाती है।

लीना ने लोकप्रिय भारतीय धारावाहिक कुमकुम भाग्य (2014) में मुख्य प्रतिपक्षी तनु मेहता के रूप में अपने प्रदर्शन से लोकप्रियता हासिल की। जुमानी ने कोई आने को है (2009) में काम करके टेलीविजन उद्योग में प्रवेश किया। कुमकुम भाग्य में अपने प्रशंसनीय प्रदर्शन के अलावा, उन्होंने बंदिनी (2009), अप्पनपन… बदलते रिश्तों का बंधन (2022), गंगा की धीज (2010), और एक नई छोटी सी जिंदगी (2011) जैसे धारावाहिकों में भी उल्लेखनीय भूमिकाएँ निभाई हैं। उन्होंने 20 से अधिक टीवी धारावाहिकों में काम किया है। जुमानी ने दिग्गज अभिनेता अजय देवगन के साथ हिम्मतवाला (2013) में मुख्य भूमिका निभाकर बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शुरुआत की। उन्होंने साथियो चाल्यो खोडलधाम (2014) और सिर्फ एक (2022) जैसी अन्य फिल्मों में भी अभिनय किया। इसके अलावा सनी एक प्रतिभाशली अभिनेता हैं, जिन्हें बीए पास 3 (2021), एमए पास (सरकारी नौकरी) (2022) और गंदी बात (2018) के लिए पहचाना जाता है।

हमने अभिनेताओं से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनके ओर से कोई जवाब नहीं आया।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।