अमेज़न मिनीटीवी के स्लम गोल्फ में शामिल हुए सुमीत सचदेव

Sumeet Sachdev roped in for Amazon miniTV’s Slum Golf: अमेज़न मिनीटीवी के स्लम गोल्फ के कलाकारों की सुची में शामिल हुए सुमीत सचदेव।
अमेज़न मिनीटीवी के स्लम गोल्फ में शामिल हुए सुमीत सचदेव 22454

Sumeet Sachdev roped in for Amazon miniTV’s Slum Golf: प्रतिभाशाली अभिनेता सुमीत सचदेव, (Sumeet Sachdev) जो ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में गौतम विरानी की भूमिका द्वारा दर्शकों के दिलों में बसे। अभिनेता ने ये हैं मोहब्बतें, चाशनी और प्यार का बंधन जैसी परियोजनाओं में अपने दमदार प्रदर्शन का जादू दिखाया है और अब वह एक नए वेब शो द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत करने को लिए तैयार है।

एक विश्वसनीय स्रोत द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “सुमीत अमेज़ॅन मिनीटीवी की आगामी वेब सीरीज स्लम गोल्फ का हिस्सा होंगे। टेम्पल बेल्स फिल्म्स प्रत्युषा जे द्वारा निर्देशित आगामी श्रृंखला का निर्माण कर रही है। इसका निर्देशन सुजय दहाके द्वारा किया गया है, जो फिल्म शाला के लिए निर्देशक और संपादक के रूप में अपने काम के लिए जाने जाते हैं, जिसे 59वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ मराठी फीचर फिल्म के लिए सिल्वर लोटस अवार्ड से सम्मानित किया गया था।”

हमने अपने पाठकों को विशेष रूप से शरद केलकर और मयूर मोरे के इस परियोजना का हिस्सा होने की जानकारी साझा की थी।

हमने सुमीत से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हमने अमेज़न मिनीटीवी सीरीज़ के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख तैयार किया, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया था।

अमेज़ॅन मिनीटीवी एक मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा हैं, जो अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप और फायर टीवी पर उपलब्ध है, उच्च गुणवत्ता वाला मनोरंजन प्रदान करती है, जिसे आप कभी भी, कहीं भी देख सकते हैं। अमेज़ॅन मिनीटीवी वेबसीरीज, पुरस्कार विजेता शोर्ट फिल्मों, कॉमेडी शो से लेकर तकनीक पर विशेषज्ञ वीडियो तक कई शैलियों में ताजा, अविश्वसनीय और आकर्षक कहानियों और शीर्षकों के चेरी-चुने हुए संग्रह का घर है। इनमें हंटर, द हॉन्टिंग, फिजिक्स वाला, रफ्ता रफ्ता, केस तो बनता है, सिक्सर, ग्रे, इश्क एक्सप्रेस, उड़न पटोलस, यात्री कृपा ध्यान दे, क्रश्ड, गुप्त ज्ञान, उलझे हुए, क्लीन, सॉरी भाईसाब, एडल्टिंग, शिम्मी, ट्रांजिस्टर, टेक विद राजीव मखनी जैसे लोकप्रिय शीर्षक शामिल हैं।

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।