शादी का वीडियो शेयर करने के लिए कियारा आडवाणी के खिलाफ थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, हकीकत आईं सामने

Koffee with Karan 8: करण जौहर के शो के सबसे नए एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कियारा आडवाणी के साथ अपनी शादी के वीडियो को साझा करने का विरोध करने के पीछे का कारण बताया।
शादी का वीडियो शेयर करने के लिए कियारा आडवाणी के खिलाफ थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, हकीकत आईं सामने 36726

Koffee with Karan 8: कॉफी विद करण के 8 वे सीजन के पांचवें एपिसोड में स्टूडेंट ऑफ द ईयर की प्यारी जोड़ी सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Siddharth Malhotra ) और वरुण धवन (Varun Dhawan) ने उपस्थिति दर्ज करवाई। हर बार की तरह इस बार भी इस मंच से कुछ नया सामने आया है, जो लोगो को सोचने पर मजबूर कर रहा है। इस बातचीत में, दोनों अपने डेटिंग अनुभवों, दोस्ती, परिवार और कई दिलचस्प जानकारियां से पर्दा हटाते है। इतना ही नहीं, हाल ही में शादी करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने खुलासा किया कि पहले उन्होंने अपनी शादी के वीडियो को सार्वजनिक करने का विरोध किया था।

जब बात करण जौहर के शो की हो, तो कुछ दिलचस्प और मसालेदार विवरण सामने आना तय है। नवविवाहित सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी अपने फैंस के दिलो में राज कर रहे हैं। हालांकि, उनके शादी के विडियो ने सभी को हैरान कर दिया था, जिसे सिद्धार्थ साझा करने के खिलाफ थे। अभिनेता ने इस बात की पुष्टि करते हुए करण जौहर ने कहा, “एक रील प्रेम कहानी एक वास्तविक प्रेम कहानी में तब्दील हो गई है जैसे शेरशाह का रोमांस वास्तविक दुनिया में जीवंत हो गया है, और वह क्षण जहां आप रैंप पर खड़े थे और वह अंदर चली गई और उसने ऐसा किया।और आपने यह किया वह बिल्कुल वायरल हो गया है।”

इसके बारे में खुलासा करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने कहा कि वह अपनी शादी के वीडियो को सबके सामने पेश करने के लिए तैयार नहीं थे, क्योंकि यह जबरदस्ती का लग सकता है लेकिन उन्होंने कहा कि इसका सारा श्रेय कियारा और मनीष मल्होत्रा ​​को जाता है जिन्होंने उन्हें मनाया। इस बारे के उन्होंने बात करते हुए, कहा “यह योजनाबद्ध नहीं था। मैं वीडियो को बाहर डालने के बिल्कुल खिलाफ था। लेकिन यह कहने का श्रेय मनीष और कियारा को जाता है, ‘चलो इसे बाहर डालते हैं।’ क्योंकि मुझे लगा कि यह ज़बरदस्ती लग सकता है, और हम इसे दे रहे थे,।”

स्रोत: पिंक विला

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।