अनुपमा फेम बाल कलाकार आध्या बारोट के हाथ लगी इमरान हाशमी अभिनीत शो टाइम

Aadhya Barot bags Emraan Hashmi starrer Show Time: अनुपमा फेम बाल कलाकार आध्या बारोट के हाथ लगी इमरान हाशमी अभिनीत शो टाइम।
अनुपमा फेम बाल कलाकार आध्या बारोट के हाथ लगी इमरान हाशमी अभिनीत शो टाइम 39346

Aadhya Barot bags Emraan Hashmi starrer Show Time: प्रतिभाशाली बाल कलाकार आध्या बारोट ने जनता को खूब प्रभावित किया है, जिन्हे वर्तमान समय में हम स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में पाखी की बेटी के किरदार में देख रहे हैं, उन्हें एक नई वेब सीरीज मिली है। IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री डिज्नी+ हॉटस्टार और धर्माटिक एंटरटेनमेंट की नई सीरीज, शो टाइम में नजर आएगी।

इस सीरीज की कहानी बॉलीवुड के मूवर्स और शेकर्स के इर्द गिर्द घूमती हुई नजर आ रही है, जहां हमें उनके संघर्षों की झलक देखने को मिलेगी। सीरीज़ के मुख्य अभिनेता, इमरान हाशमी एक प्रभावशाली फिल्म निर्माता की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपनी शुरुआती पंक्तियों में नेपोटिजम पर कटाक्ष करते है। वह कहते हैं, ”हर बाहरी व्यक्ति अंदरूनी व्यक्ति बनना चाहता है।” ट्रेलर उन्हें शोबिज़ में एक शक्तिशाली खिलाड़ी के रूप में स्थापित करता है।

सुमित रॉय, शोरनर मिहिर देसाई द्वारा निर्मित, मिहिर देसाई और अर्चित कुमार द्वारा निर्देशित, इस शो में हाशमी, महिमा मकवाना, मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह, राजीव खंडेलवाल और श्रिया सरन हैं। शो टाइम डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगा।

‘शोटाइम’ को लेकर उत्साहित इमरान ने एक बयान में कहा, ”इतने लंबे समय तक इंडस्ट्री में रहने के कारण मैंने इसके अच्छे और बुरे दोनों पक्ष देखे हैं, इसलिए जब यह शो मेरे पास आया, तो मैंने इसका हिस्सा बनने का अवसर भुना लिया।” यह और विभिन्न स्तरों पर इसके साथ प्रतिध्वनित हो सकता है। डिज़्नी+हॉटस्टार और धर्माटिक एंटरटेनमेंट को उद्योग में सबसे गुणवत्तापूर्ण कहानीकारों में से कुछ के रूप में जाना जाता है और उनके साथ सहयोग करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है। हमने दर्शकों को हमेशा यह जानने के लिए उत्सुक देखा है कि बॉलीवुड के बंद दरवाजों के पीछे क्या चल रहा है और मैं बस इतना कहना चाहता हूँ – हमने आप सभी को सुना है! बॉलीवुड की कहानियों में गहराई से उतरने के लिए तैयार हो जाइए!”

हमने अभिनेत्री की मां, निर्माता और चैनल के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें कोई जवाब हासिल नहीं हुआ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।