कानूनी पचड़ों में फंसे शाइन पांडे और सौम्या जैन, देहाती लड़के के मेकर्स ने भेजा नोटिस

कानूनी पचड़ों में फंसे शाइन पांडे और सौम्या जैन।
कानूनी पचड़ों में फंसे शाइन पांडे और सौम्या जैन, देहाती लड़के के मेकर्स ने भेजा नोटिस 46718

अमेज़न मिनीटीवी के लिए सौरभ तिवारी की पैरिन मल्टीमीडिया द्वारा निर्मित वेब सीरीज़ देहाती लड़के ने दर्शको को लुभाने में कामयाबी हासिल की। यह सफल सीरीज कॉमेडी, ड्रामा इमोशंस और एक प्रेम कहानी का शानदार मिश्रण है। इस परियोजना में शाइन पांडे, सौम्या जैन और कुशा कपिला महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए थे।सीरीज़ को हमेशा दो सीरीज़ के लिए कमीशन किया गया था, और दर्शक दूसरे सीज़न का इंतज़ार काफी बेसब्री से कर रहे थे। लेकिन जो दुखद खबर हमारे सामने आई है वह यह है कि देहाती लड़के का सीजन 2 मुख्य कलाकारों द्वारा दूसरे सीजन की शूटिंग में सहयोग नहीं करने के कारण बंद हो सकता है। हां, इसने वास्तव में सीरीज को खतरे में डाल दिया है, निर्माताओं ने असहयोग और हस्ताक्षरित अनुबंधों का पालन करने के लिए अभिनेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है।

IWMBuzz.com के नए रिपोर्ट के मुताबिक, “देहाती लड़के के पहले सीज़न को बेहद सराहा गया था। अमेज़ॅन मिनीटीवी ने सीज़न 1 को दो भागों में विभाजित किया और इसे दिसंबर और जनवरी के बीच जारी किया। दर्शक अगले सीज़न का इंतज़ार कर रहे हैं। हालाँकि, शाइन और साम्या सीज़न की शूटिंग नहीं करना चाहते थे और उन्होंने अपने-अपने कारण बताए। नतीजा यह हुआ कि शो दो मुख्य कलाकारों के शामिल हुए बिना आगे नहीं बढ़ सकता। इसके परिणामस्वरूप अंततः निर्माताओं ने अनुबंध का सम्मान न करने का कोई विशेष कारण न बताने के लिए अभिनेताओं को कानूनी नोटिस भेजने का निर्णय लिया है।”

हमारे करीबी सूत्र का कहना है, कि शाइन और साम्या जाहिर तौर पर एक रिश्ते में थे और बाद में उनका रिश्ता टूट गया। अब निर्माता ने कानूनी कार्रवाई के साथ अपने नुकसान के लिए मुआवजा दायर किया है।

हमने कहानी का पक्ष जानने के लिए शाइन और साम्या से संपर्क किया, लेकिन उन्होंने सवाल का जवाब नहीं देना पसंद किया।

जब निर्माता सौरभ तिवारी से परिदृश्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हमें बताया, “देहाती लड़के को दर्शकों से अपार प्यार मिला। यह बहुत बड़ी हिट थी. शाइन और साम्य दोनों को हमारे साथ दो सीज़न करने के लिए अनुबंधित किया गया था। सीज़न 1 अनुबंध पर 25 एपिसोड का था। हमने अगस्त और अक्टूबर 2023 के बीच सीज़न 1 के 20 एपिसोड शूट किए। दोनों ने सीज़न 2 की शूटिंग के लिए जून-सितंबर 2024 की तारीखों की पुष्टि की (क्योंकि वे अनुबंध से बंधे थे)। मई के महीने में, दोनों ने अनुबंध का सम्मान करने से इनकार कर दिया। अस्पष्ट कारण जैसे कि वे मनोरंजन उद्योग छोड़ना चाहते थे। उनके गैर-पेशेवर व्यवहार और अनुपलब्धता के कारण, सीज़न 2 रद्द कर दिया गया है। कलाकारों, तकनीशियनों, स्पॉट बॉय और लाइट मैन सहित सैकड़ों क्रू सदस्यों ने इन अभिनेताओं के संवेदनहीन, बचकाने, अपरिपक्व गैर-पेशेवर व्यवहार के कारण एक परियोजना और रोजगार खो दिया है। हम उन्हें उच्चतम न्यायालय तक घसीटने जा रहे हैं।”

अधिक अपडेट के लिए बने रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।