प्राइम वीडियो से रिलीज हुए फर्जी के नए गाने ‘आसमान’ में नजर आए शाहिद कपूर और राशि खन्ना, देखें

Prime Video's New Track: अमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपने वेब सीरीज फर्जी से नया ट्रैक रिलीज किया।
Shahid Kapoor and Rashi Khanna appeared in Farzi's new song 'Aasmaan' released on Prime Video, see 4671

Prime Video’s New Track: भारत में सफलता पाने के बाद अब फ़र्ज़ी वैश्विक रूप से भी सराहा जा रहा है। सफलता को सेलिब्रेट करते हुए, प्राइम वीडियो ने सीरीज से एक गाने का ट्रैक रिलीज किया है। यह गाना सीरीज के विपरीत है जहां सीरीज में एक तेजतर्रार कहानी दिखाई गई है, वही यह गाना बहुत धीमा और सुकून देने वाला है। यह गाना लोगों को पसंद आ रहा है और इसे वह अपने प्ले लिस्ट में भी ऐड कर रहे हैं। इस गाने के कंपोजर हैं तनिष्क बागची और इसे राघव मीटल और अनुमिता नदेसन ने गाया है।

गाने के कंपोजर तनिष्क बागची ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा, ” राघव और अनुमिता जैसे कलाकारों के साथ काम करना हमेशा ही बेहतरीन होता है, खासकर फर्जी जैसे परियोजना पर जिससे इंडस्ट्री के सबसे प्रतिभाशाली लोग जुड़े हुए हैं। प्रोडक्शन का पूरा काम बहुत ही शांति और संवेदना ते हुए और इस प्रोजेक्ट पर काम करने में बहुत मजा आया। मुझे उम्मीद है कि यह गाना दशकों से संबंध बनाने में कामयाब होगा। उन्हें सुनने में उतना ही मजा आए जितना हमें बनाने में आया। ”

फ़र्ज़ी एक ऐसी परियोजना है जिसमें शाहिद कपूर, विजय सेतुपति, राशी खन्ना, के के मेनन, भुवन अरोड़ा, रेजिना कैसेंड्रा और अमोल पालेकर जैसे बेहतरीन अभिनेता शामिल है। इसके प्रोड्यूसर D2R फिल्म है और इसे राज और डीके ने निर्देशित किया है। इसे अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 240 से ज्यादा देशों में देखा जा रहा है।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।