सिटी ऑफ ड्रीम के सीज़न 3 ने डिज्नी+हॉटस्टार पर लहराया परचम, कास्ट से जुड़े सितारों ने साझा ने साझा की दिलचस्प जानकारियां

As City Of Dream’s Season 3 Starts Its Dream Run On Disney+Hotstar: सिटी ऑफ ड्रीम के सीज़न 3 ने डिज्नी+हॉटस्टार पर लहराया परचम।
सिटी ऑफ ड्रीम के सीज़न 3 ने डिज्नी+हॉटस्टार पर लहराया परचम, कास्ट से जुड़े सितारों ने साझा ने साझा की दिलचस्प जानकारियां 15473

As City Of Dream’s Season 3 Starts Its Dream Run On Disney+Hotstar: सत्ता की भूख, विश्वासघात और एक सिंहासन पर आरोहण – सबसे प्रभावशाली और शक्तिशाली गायकवाड़ हॉटस्टार स्पेशल्स सिटी ऑफ़ ड्रीम्स के तीसरे सीज़न के साथ वापस आ गए हैं। कुकुनूर मूवीज के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और नागेश कुकुनूर द्वारा निर्देशित। बहुमुखी अभिनेताओं अतुल कुलकर्णी, प्रिया बापट, सचिन पिलगाँवकर, सुशांत सिंह, एजाज खान, रणविजय सिंहा की प्रमुख भूमिकाओं वाली यह सीरीज़ 26 मई से केवल डिज़्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी।

सेट पर एक शानदार सौहार्द स्क्रीन पर शानदार प्रदर्शन में तब्दील होता है। बहुमुखी अभिनेता अतुल कुलकर्णी, जो अमेय राव गायकवाड़ सिटी ऑफ ड्रीम्स की मजबूत भूमिका निभाते हैं, निर्देशक नागेश कुकुनूर और अभिनेता प्रिया बापट के साथ काम करने के बारे में बताते हैं।

सीज़न 3 के बारे में बात करते हुए, अतुल कुलकर्णी ने कहा, “मुझे नागेश के साथ काम करने में हमेशा मज़ा आता है। वह एक संपूर्ण अभिनेता के निर्देशक हैं। वह सीन के माध्यम से आपका मार्गदर्शन करते हैं और उनके साथ सीन पर काम करना खुशी की बात है। पढ़ने से लेकर दृश्यों के निर्माण तक, मुझे लगभग हर दिन सेट पर याद है। प्रिया के साथ मेरे बहुत अच्छे संबंध हैं, क्योंकि हम ऑफ-स्क्रीन भी बेहद करीबी दोस्त हैं। नागेश और प्रिया दो ऐसे लोग हैं जिन्होंने सेट पर हर दिन को वास्तव में खास बना दिया है।”

अक्सर अभिनेता ऑन-स्क्रीन एक बेहतरीन केमिस्ट्री साझा करते हैं जो ऑफ-स्क्रीन भी उनकी दोस्ती को दर्शाता है। सिटी ऑफ़ ड्रीम्स में पूर्णिमा गायकवाड़ की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री प्रिया बापट ने सभी सीज़न में अभिनेता एजाज खान के साथ गहरा संबंध और मजबूत दोस्ती बनाई है। एनकाउंटर स्पेशलिस्ट वसीम खान की भूमिका निभा रहे एजाज ने श्रृंखला में पूर्णिमा को मुश्किलों से पार पाया है। खैर, दो प्रतिभाशाली अभिनेता ऑफ-स्क्रीन भी एक अच्छा बंधन साझा करते हैं।

अपने समीकरण के बारे में बात करते हुए, प्रिया बापट ने आगे कहा, “मुझे लगता है कि हम दोनों अपने प्रदर्शन के बारे में बहुत ईमानदार हैं और हम दोनों एक दूसरे को पूरे दृश्य को काम करने में मदद करते हैं। यह कोई समीकरण नहीं है कि आपका प्रदर्शन बेहतर है या मेरा प्रदर्शन बेहतर है। मुझे लगता है कि निश्चित रूप से हमारी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री में सुधार हुआ है क्योंकि वसीम खान पूर्णिमा के एकमात्र भरोसेमंद दोस्त हैं और मुझे आपको बताना होगा कि एजाज खान सबसे भरोसेमंद व्यक्ति हैं। तो हाँ, वह सबसे अच्छे सह अभिनेता हैं।”

इस सीज़न में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, सचिन पिलगाँवकर ने कहा, “पहले सीज़न में, मेरे किरदार को एक बहुत अच्छे-अच्छे किरदार के रूप में पेश किया गया था और इसमें कोई नकारात्मक या ग्रे शेड नहीं था। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, लोगों को पता चलता है कि यह व्यक्ति अपराधी है। अचानक, यह पता चलता है कि वह गायकवाड़ की हत्या के प्रयास के पीछे का व्यक्ति है। दूसरे सीज़न में, यह स्पष्ट हो गया कि वह रूपांतरित नहीं होने जा रहा है और जीवित है। वह अपने अस्तित्व के लिए अपनी सुविधा के अनुसार अपना रुख बदल लेगा। जबकि वह एक मजबूत व्यक्ति है, वह बेहद अप्रत्याशित है और आपको नहीं पता कि वह आगे क्या करेगा!”

समृद्ध अनुभव है। उन्हें सिनेमा और उद्योग के बारे में अपार जानकारी है। सचिन पिलगांवकर को जानना और उनके साथ काम करना खुशी की बात है।”

अतुल कुलकर्णी कहते हैं, “इस शो में काम करना रचनात्मक रूप से संतोषजनक अनुभव रहा है और मेरे किरदार अमेय राव गायकवाड़ ने हर कदम पर विकास का ग्राफ देखा है। वह इस सीज़न में एक महत्वपूर्ण परिवर्तन से गुजरता है, घटनाओं की एक श्रृंखला के माध्यम से जो मौलिक रूप से उसके व्यक्तित्व के मूल को बदल देता है। ऑडियंस अमेया द्वारा पूर्णिमा के साथ साझा किए गए संबंधों को एक नए रूप में विकसित होते हुए देखेंगे। इस तरह के शानदार शो के लिए सभी 3 सीज़न में डिज़्नी+ हॉटस्टार और नागेश कुकुनूर के साथ जुड़ना एक शानदार अनुभव रहा है।

सीरीज के बारे में बात करते हुए, सचिन पिलगाँवकर ने कहा, “जगदीश गौरव ने सूक्ष्म तरीके से लगातार विकास किया है और यह सीज़न भी उन्हें अलग तरह से प्रदर्शित करेगा। सिटी ऑफ़ ड्रीम्स के पहले 2 सीज़न और सीज़न 3 के लिए भी मैंने अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट, नागेश कुकुनूर और डिज़नी+ हॉटस्टार के साथ सहयोग करने का पूरा आनंद लिया है। राजनीति में सत्ता की लड़ाई वास्तव में अपनी ही एक दुनिया है। जबकि मूल वही रहता है, सिटी ऑफ़ ड्रीम्स को इस बार बहुत अलग तरीके से एक्सप्लोर किया गया है और मुझे यकीन है कि दर्शक इसका आनंद लेंगे।

शो और अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, प्रिया बापट ने कहा, “इस सीजन में पूर्णिमा का किरदार बेहद जटिल, भावनात्मक और परतदार है। वह एक समय में जीवन को एक कदम आगे बढ़ाती है और अपने निजी जीवन की उथल-पुथल और अपनी विरासत की रक्षा के लिए और भी अधिक शक्तिशाली होकर वापस आने की इच्छा के बीच सही संतुलन बनाने का प्रयास करती है। मैंने सभी मौसमों में डिज़्नी+ हॉटस्टार के साथ काम करने का पूरा आनंद लिया। इसके अलावा, अतुल कुलकर्णी, सचिन पिलगाँवकर जैसे अनुभवी अभिनेताओं के साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव था और मैं इस सीजन में दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का इंतजार कर रहा हूं।”

सुभाष के झा: सुभाष के. झा पटना, बिहार से रिश्ता रखने वाले एक अनुभवी भारतीय फिल्म समीक्षक और पत्रकार हैं। वह वर्तमान में टीवी चैनलों जी न्यूज और न्यूज 18 इंडिया के अलावा प्रमुख दैनिक द टाइम्स ऑफ इंडिया, फ़र्स्टपोस्ट, डेक्कन क्रॉनिकल और डीएनए न्यूज़ के साथ फिल्म समीक्षक हैं।