संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी से मुमताज और शबाना आजमी के किरदार को हटाया

Shabana Azmi In Heeramandi: संजय लीला भंसाली की हीरामंडी में शबाना आजमी और मुमताज के किरदार को हटाया।
संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी से मुमताज और शबाना आजमी के किरदार को हटाया 1979

Shabana Azmi In Heeramandi: अपने काम को बारीकी से पूरा करने के लिए मशहूर फिल्म निर्देशक और प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली ने हीरामंडी में से दिग्गज अभिनेत्री शबाना आजमी और मुमताज को उनकी भूमिका से हटाने का फैसला किया।

“वह फिल्म में छोटा लेकिन बेहद अहम किरदार था, और दो सबसे दिग्गज अभिनेत्रि शबाना आजमी और मुमताज को ध्यान में रखकर लिखा गया था। जब शबाना आज़मी और मुमताज यह किरदार नहीं निभा पाईं। तो संजय लीला भंसाली में यह किरदार की थी और को देने के बजाय दोनों किरदारों को ही सीरीज से हटाने का फैसला किया।”

हीरामंडी में सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्ढा, अदिति राव हैदरी, हुमा कुरैशी और मनीषा कोइराला नजर आएंगी।

“इस सीरीज को एक बहुत बड़े सेट पर बनाया जाएगा जिसमें एक कोठा दिखाया जाएगा। शूटिंग में जरूरत से ज्यादा समय लग रहा है। जिस शॉट को 1 दिन में शूट किया जाना था उसमें 3 दिन लग रहा है।”

सूत्रों की माने तो नेटफ्लिक्स को संजय लीला भंसाली पर पूरा भरोसा है और वह बजट में कोई कटौती नहीं कर रहा है।

“नेटफ्लिक्स भंसाली के जादू को जानता है, इसीलिए वह सीरीज को पुरा समर्थन दे रहा है,” एक विश्वस्त सूत्र ने बताया और उसने यह भी कहा कि नेटफ्लिक्स हीरामंडी को भारत में एक नए उम्मीद के रूप में देख रहा है।

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।