टीवीएफ के द आम आदमी फैमिली सीजन 4 में नजर आएंगी साधिका स्याल

Saadhika Syal to feature in TVF's The Aam Aadmi Family Season 4: टीवीएफ के द आम आदमी फैमिली सीजन 4 में नजर आएंगी साधिका स्याल।
टीवीएफ के द आम आदमी फैमिली सीजन 4 में नजर आएंगी साधिका स्याल 18988

Saadhika Syal to feature in TVF’s The Aam Aadmi Family Season 4: भारतीय मनोरंजन उद्योग की सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं साधिका सयाल (Saadhika Syal), जो वर्तमान में सोनी टीवी के शो बड़े अच्छे लगते हैं 3 द्वारा दर्शकों को मनोरंजीत कर रही है। अभिनेत्री ने शो में राम कपूर की प्रेमिका कृति खन्ना की भूमिका से खूब प्रसिद्धि हासिल की है। अब वह बहुप्रतीक्षित टीवीएफ सीरीज द आम आदमी फैमिली सीजन 4 (The Aam Aadmi Family Season 4) द्वारा सभी को लुभाने के लिए तैयार है। ZEE5 ने पहले ही घोषणा कर दी है कि वे इस साल इस लोकप्रिय टाइमलाइनर्स सीरीज़ का सीज़न 4 दर्शकों के बीच पेश करेंगे। सीरीज़ का निर्देशन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है।

साधिका स्याल अपने चौथे सीज़न में द आम आदमी फ़ैमिली के कलाकारों में शामिल होंगी।

गौरतलब हैं, कि आम आदमी परिवार में कई शानदार कलाकारों का समुह शामिल हैं जिनमें चंदन आनंद, कमलेश गिल, ब्रिजेंद्र काला, लुबना सलीम समेत कई अन्य सितारे।

एक विश्वसनीय सूत्र द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, “साधिका सोनू की भूमिका निभाएगी और सीजन 4 में शर्मा परिवार का हिस्सा होगी।”

सोनू का किरदार पहले गुंजन मल्होत्रा ने निभाया था।

हमने साधिका से बात करने की कोशिश की लेकिन उनसे संपर्क कायम नहीं रहा।

हमने ZEE5 के प्रवक्ता और TVF के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख तैयार किया, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया।

साधिका सोनी लिव सीरीज स्कैम 2003 में नजर आएंगी। वह जियो सिनेमा सीरीज रन्नीती में भी नजर आएंगी।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।