अमेज़न मिनीटीवी की वेटिंग फॉर समर्स में नजर आएंगे रुद्राक्ष जयसवाल

Jaiswal bags Amazon miniTV’s Waiting For Summers: रुद्राक्ष जायसवाल को हासिल हुई अमेज़न मिनीटीवी की आगामी सीरीज वेटिंग फॉर समर्स
अमेज़न मिनीटीवी की वेटिंग फॉर समर्स में नजर आएंगे रुद्राक्ष जयसवाल 34349

Jaiswal bags Amazon miniTV’s Waiting For Summers: वर्ष 2013 में अपने करियर की शुरुआत करने वाले रुद्राक्ष जायसवाल ने जनता को अपने अभिनय से खूब प्रभावित किया है। जैसा कि हमें पता है, उन्हें महाभारत में सहदेव की भूमिका के लिए पहचाना जाता है। अब IWMBuzz.com की नवीनतम मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेता को अमेज़न मिनीटीवी की आगामी वेब सीरीज वेटिंग फॉर समर्स हासिल हुई है।
बीबीसी स्टूडियो के बैनर तले निर्मित सीरीज की कहानी जमशेदपुर पर आधारित है। यह दो समूहों के बीच एक कॉलेज ड्रामा है। टीम फिलहाल अपने शो की शूटिंग में व्यस्त चल रही है। हमने पहले भी अपने पाठकों को विशेष रूप से कुशाग्र शर्मा के सीरीज का हिस्सा होने की जानकारी दी थी।

हमने अमेज़ॅन मिनीटीवी सीरीज़ के अभिनेता और प्रवक्ता से संपर्क किया, लेकिन जब तक हमने लेख दायर किया, तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया था।

रुद्राक्ष ने कई फिल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन का जादू दिखाया है, जिसमें नूर (2017), द टेनेंट जैसी फिल्में उनकी झोली में शामिल हुईं। उनकी उपलब्धियों की लंबी सूची में नवीनतम जुड़ाव एक्सट्रैक्शन नामक मल्टी-स्टारर फिल्म का हिस्सा बनना है। प्रख्यात निर्देशक, सैम हार्ग्रेव द्वारा निर्देशित और जो रूसो द्वारा लिखित, यह निर्देशक देश और विदेश में कुछ बेहतरीन प्रतिभाओं को एक साथ लाता है। रुद्राक्ष के साथ, फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ, डेविड हार्बर, हेस वेलफोर्ड, पंकज त्रिपाठी, रणदीप हुडा, मनोज बाजपेयी, गीतांजलि थापा ने अपनी उपस्थिति से फिल्म की शोभा बढ़ाई है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।