अमेज़ॅन मिनीटीवी के कहर में हिना खान के साथ नजर आएंगे रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अभिनेता अभिनव शर्मा

Abhinav Sharma joins Hina Khan in Amazon miniTV’s Qahar: अमेज़ॅन मिनीटीवी के कहर में हिना खान के साथ शामिल हुए अभिनव शर्मा।
अमेज़ॅन मिनीटीवी के कहर में हिना खान के साथ नजर आएंगे रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के अभिनेता अभिनव शर्मा 37823

Abhinav Sharma joins Hina Khan in Amazon miniTV’s Qahar: मनोरंजन उद्योग के प्रतिभाशाली युवा अभिनेता अभिनव शर्मा (Abhinav Sharma) ने जनता को खूब मनोरंजन का स्वाद चखाया है। अभिनेता ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, कैंपस डायरीज़, मिसमैच्ड और इम्परफेक्ट जैसी परियोजनाओं में अपनी प्रतिभा का सबूत दिया है, जिसे जनता द्वारा खूब पसंद किया गया है।IWMBuzz.com की नई मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनव को नई परियोजना हासिल हुई है, जिसमें उनके साथ हिना खान पर्दा साझा करेगी। रिपोर्ट के मुताबिक, सितारे अमेज़न मिनीटीवी के क़हर में एक साथ दिखाई देंगे।

रिलायंस एंटरटेनमेंट और नमित शर्मा द्वारा निर्मित सीरीज के निर्देशन का कार्यभार रितम श्रीवास्तव द्वारा संभाला जा रहा है। यह डिजिटल मनोरंजन परिदृश्य में एक मनोरम अतिरिक्त होने का वादा करता है। हिना रुबिया नाम का किरदार निभाने वाली हैं और दिलचस्प बात यह है कि उनका लुक रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया भट्ट के किरदार से मिलता जुलता है। प्रशंसक हिना को एक साधारण बहुरंगी साड़ी में सजे हुए देखने की उम्मीद कर सकते हैं, जो उनके चरित्र में प्रामाणिकता की एक अतिरिक्त परत जोड़ती है।

इससे पहले, हिना ने सेट से झलकियां साझा कीं, जिसमें पर्दे के पीछे की गतिविधियों की झलक दिखाई गई। तस्वीरें सोफिया कॉलेज में उसकी शूटिंग को दर्शाती हैं, जो एक आकर्षक कहानी का वादा करती है। अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, हिना ने इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन दिया, “नई शुरुआत! 🧿 #कहार @amazonminitv @relianceentertainment @dekhodekho @ritams18 पर।”

हमने अभिनव से बात करने की कोशिश की लेकिन हमें उनके ओर से कोई जवाब नहीं मिला।

हमने अमेज़न मिनीटीवी के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने कहानी लेख दायर किया था, तब तक उनका जवाब नहीं आया था।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।