अमेज़ॅन मिनीटीवी कई आगामी वेब सीरीज ‘ऑनलाइन’ के कलाकारों की सुची में शामिल हुईं रिद्धि कुमार

Riddhi Kumar to feature in Neeraj Pandey and Parmeet Sethi's web series for Amazon miniTV: रिद्धि कुमार अमेज़ॅन मिनीटीवी के लिए नीरज पांडे द्वारा निर्मित और परमीत सेठी द्वारा निर्देशित नई वेब सीरीज 'ऑनलाइन' के कलाकारों की सुची में शामिल हुईं है।
अमेज़ॅन मिनीटीवी कई आगामी वेब सीरीज 'ऑनलाइन' के कलाकारों की सुची में शामिल हुईं रिद्धि कुमार 23760

Riddhi Kumar to feature in Neeraj Pandey and Parmeet Sethi’s web series for Amazon miniTV: अभिनेत्री रिद्धि कुमार (Riddhi Kumar) ने अपने अनोखे प्रदर्शन का जादू पर्दे पर चलाने में अक्सर सफल रहती है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, तेलुगु फिल्म राजा डीलक्स में प्रभास के साथ नजर आने वाली रिद्धि को अमेज़ॅन मिनीटीवी की आगामी वेब सीरीज में एक महत्वपूर्ण भूमिका हासिल हुई है। अस्थायी रूप से ‘ऑनलाइन’ टाइटल वाली यह सीरीज नाटक शैली की होगी। मिली जानकारी के अनुसार, निर्माता के रूप में इस प्रोजेक्ट के पीछे जाने-माने निर्माता नीरज पांडे हैं। वेब प्रोजेक्ट स्पेशल ओपीएस और स्पेशल ओपीएस 1.5 के निर्माता, वर्तमान में इस वेब प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जो अमेज़ॅन मिनीटीवी पर प्रसारित की जाएगी।

एक और दिलचस्प पहलू यह है कि अभिनेता और निर्देशक, परमीत सेठी इस सीरीज के निर्देशक का कार्यभार संभालेंगे। वह इससे पहले हर मर्द का दर्द, सुमित संभाल लेगा आदि परियोजना का निर्देशन कर चुके हैं।

मनोरंजन न्यूज़ ने पहले भी अपने पाठकों को विशेष रूप से जानकारी दी थी कि स्पेशल ओपीएस फेम अभिनेता विपुल गुप्ता सीरीज का हिस्सा होंगे।

हमने अभिनेत्री से संपर्क किया मगर किसी कारण वश हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

मनोरंजन उद्योग की तमाम बड़ी खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।