मैचबॉक्स शॉट्स की आगामी सीरीज में नजर आएगी रिया शुक्ला

Riya Shukla bags Matchbox Shots’ upcoming series: मैचबॉक्स शॉट्स की आगामी सीरीज में नजर आएगी रिया शुक्ला।
मैचबॉक्स शॉट्स की आगामी सीरीज में नजर आएगी रिया शुक्ला 33051

Riya Shukla bags Matchbox Shots’ upcoming series: मनोरंजन सुंदरी रिया शुक्ला (Riya Shukla) ने दर्शकों को खूब लुभाया है। डीवा निर्माता सुकेश मोटवानी और मौटिक टोलिया के बैनर बोधि ट्री मल्टीमीडिया के कलर्स टीवी शो नाटी पिंकी की लंबी लव स्टोरी में अपने किरदार पिंकी द्वारा दर्शकों के दिलो में राज कर रही है। मीडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, अभिनेत्री को एक नई वेब सीरीज हासिल हुई है। IWMBuzz.com की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रिया को मैचबॉक्स शॉट्स की आगामी अनाम सीरीज में मौका मिला है।

मैचबॉक्स शॉट्स की आगामी अनाम सीरीज का निर्देशन सूर्या बालाकृष्णन द्वारा किया जा रहा है, जिसके निर्देशन का कार्यभार सरिता पाटिल और संजय राउत्रे ने संभाला है। मैचबॉक्स शॉट्स ने इससे पहले स्कूप, मोनिका ओ माय डार्लिंग और त्रिशंखु नामक प्रोजेक्ट का निर्माण किया है।

हमने पहले भी अपने पाठकों को विशेष रूप से द फेम गेम अभिनेता गगन अरोड़ा, गीतांजलि कुलकर्णी और अभिनेत्री शिल्पा शुक्ला के श्रृंखला का हिस्सा होने की जानकारी दी थी।रिया का पिछला शो पिंकी की यात्रा थी जो छोटी लेकिन साहसी है, लड़ाकू है लेकिन सपने देखने वाली भी है, जिसे दोषपूर्ण माना जाता है लेकिन उसे अपना सच्चा प्यार मिलने की उम्मीद है। एक सामान्य दिल्ली की लड़की, पिंकी कश्यप (रिया शुक्ला द्वारा अभिनीत) का जन्म और पालन-पोषण एक रूढ़िवादी ब्राह्मण परिवार में हुआ है। समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म में स्वरा भास्कर की बेटी अपेक्षा शिवलाल सहाय उर्फ ‘अपू’ की भूमिका निभाने वाली रिया ने अपने अभिनय से हमारा दिल जीत लिया।

हमने रिया से संपर्क किया, लेकिन लेख दायर करने तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया।

अधिक अपडेट के लिए मनोरंजन न्यूज के साथ बने रहे हैं।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।