दामिनी शेट्टी की ओटीटी फिल्म में नजर आएंगे रजनीश खुल्लर

Rajneesh Khullar bags Damini Shetty's OTT film: रजनीश खुल्लर को शेमारू के लिए दामिनी शेट्टी की ओटीटी फिल्म हासिल हुई है।
दामिनी शेट्टी की ओटीटी फिल्म में नजर आएंगे रजनीश खुल्लर 28450

Rajneesh Khullar bags Damini Shetty’s OTT film: निर्माता राज शेट्टी और दामिनी शेट्टी का बैनर इटरनल फ्लेम प्रोडक्शंस वर्तमान में दर्शकों को‌ लुभाने के कार्य में जुटा हुआ है। निर्माताओं की नई पेशकश एक ओटीटी फिल्म होगी, जो एक पारिवारिक ड्रामा की तर्ज पर आधारित रहेगी। जूठन नाम की यह ओटीटी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म शेमारू के लिए निर्मित की जा रही है।

गौरतलब हैं, कि शानदार लेखिका और निर्माता दामिनी शेट्टी इससे पहले कलर्स के शो बानी इश्क दा कलमा का निर्माण कर चुकी हैं। दामिनी एक अभिनेत्री भी रह चुकी है। इटरनल फ्लेम प्रोडक्शंस ने कन्नड़ और पंजाबी भाषाओं में भी शो को निर्मित किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोही खुराना, डोना मुंशी और कवित दत्त फिल्म के कलाकारों की सुची में शामिल होंगे।

अब हम प्रतिभाशाली अभिनेता रजनीश खुल्लर के दिलचस्प भूमिका निभाने के लिए ओटीटी फिल्म के कलाकारों में शामिल होने के बारे में सुन रहे हैं। रजनीश ने एबीपी न्यूज के बाहुबली नामक प्रोजेक्ट में अभिनय किया हैं, जहां उन्होंने मलखान सिंह की भूमिका अदा की थी।

हमने अभिनेता से संपर्क करने की कोशिश की, हालांकि हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

हमने कॉन्सेप्ट की निर्माता और लेखिका दामिनी शेट्टी से बात करने की कोशिश की, लेकिन जब तक हमने लेख दर्ज की तब तक उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया था।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।