Urfi Javed पर तंज कसना Raj Kundra को पड़ा भारी, गुस्साई अभिनेत्री ने करारे ज़वाब में कहां Po*N King

Urfi Javed Calls Raj Kundra A Po*N King: उर्फी जावेद पर कमेंट करना राज कुंद्रा को पड़ा भारी, अभिनेत्री ने दिया जवाब।
Urfi Javed पर तंज कसना Raj Kundra को पड़ा भारी, गुस्साई अभिनेत्री ने करारे ज़वाब में कहां Po*N King 31674

Urfi Javed Calls Raj Kundra A Po*N King: मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों अपने स्टैंड अप कॉमेडी के चलते चर्चा में बने हुए है। गौरतलब हैं, कि राज ने अपने कॉमेडी के दौरान उर्फी जावेद के अंतरंगी पहनावे पर चर्चा की और कॉमेडी की। हालांकि, उनके इस बोल से उर्फी जावेद ख़फ़ा नजर आ रही है और उन्होंने ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल का इस्तेमाल करते हुए उन्हें जवाब दिया है।

उर्फी जावेद और राज कुंद्रा की पुरी कहानी

राज ने अपने कॉमेडी के दौरान अपने एडल्ट फिल्ममेकिंग पुलिस केस के बारे में बात की और उर्फी जावेद के पहनावे पर भी भद्दा कमेंट किया। उन्होंने इस बारे में बात की कि मीडिया को केवल इस बात की परवाह है कि वह किस तरह का मुखौटा पहनते हैं और उर्फी किस तरह की ड्रेस नहीं पहनेंगी। हालांकि, उर्फी ने राज कुंद्रा पर तंज कसते हुए उन्हें जवाब दिया।

उर्फी को राज कुंद्रा द्वारा अपने पहनावे और अंतरंगी लुक्स के बारे में बात करना पसंद नहीं आया। अभिनेत्री ने अपने 42 लाख फोलोअर्स वाले इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लेते हुए जवाबी हमला साधा। अभिनेत्री ने राज कुंद्रा को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में ‘पॉर्न किंग’ बताया।

उर्फी जावेद ने अपनाया था राज कुंद्रा का स्टाइल

जैसा कि आप सभी को पता हैं, कि उर्फी ने राज कुंद्रा के स्टाइल को अपने लुक्स में भी शामिल किया था। अभिनेत्री ने लाल मास्क को अपने मुंह पर लगाते हुए ट्रांसपेरेंट ड्रेस को अपने बदन पर सजाया था, जिसपर कई अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आई थी।

एक नजर नीचे डालें-

अब, जब उर्फी ने राज को पोर्न किंग कहा, तो आपको क्या लगता है राज की प्रतिक्रिया क्या होगी? आप अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।