झगड़े के बाद एक-साथ स्पॉट हुए Raj Kundra और Urfi Javed, दोनों में चलीं इशारे बाज़ी

Urfi Javed & Raj Kundra Spotted together: एक साथ स्पॉट हुए राज कुंद्रा और उर्फी जावेद।
झगड़े के बाद एक-साथ स्पॉट हुए Raj Kundra और Urfi Javed, दोनों में चलीं इशारे बाज़ी 31926

Urfi Javed & Raj Kundra Spotted together: पिछले हफ्ते उर्फी जावेद (Urfi Javed) और राज कुंद्रा का विवाद इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा था। गौरतलब हैं, कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने अपने स्टैंड अप कॉमेडी के दौरान उर्फी जावेद पर विवादित बयान दिया था। जिसके चलते दोनों में काफी नोंक-झोंक देखी जा रही थी। हालांकि, इस बार दोनों सितारों को एक-साथ स्पॉट किया गया हैं, जहां उन्होंने इशारें बाज़ी की है।

एक-साथ नजर आए उर्फी जावेद और राज कुंद्रा

हाल ही में, मिडिया कर्मियों द्वारा मुंबई में राज कुंद्रा और उर्फी जावेद को स्पॉट किया गया। वीडियो में देखा जा सकता हैं, कि अभिनेत्री पहले से ही पोज देती हुई नजर आ रही थी और तभी अचानक राज अपनी गाड़ी से उतरकर आगे बढ़ते है। राज ने हर बार की तरह इस बार भी मास्क से अपने मुंह को ढक रखा था और उन्होंने अंदर जाते हुए उर्फी को हाथों के इशारों से सलाम किया। बाद में, अभिनेत्री ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं जाहिर करने के लिए अपने हाथों का सहारा लिया। उर्फी ने लैदर से बनी ड्रेस को स्टाइल किया था, जिसमें उनके तन के साथ उनका मुंह भी ढका हुआ था। अभिनेत्री ने अपने आंखों पर चश्मा लगाया था। एक नजर नीचे डालें-

राज कुंद्रा और उर्फी जावेद का विवाद

स्टैंड अप कॉमेडी के दौरान इस बारे में बात की, कि मीडिया को केवल इस बात की परवाह है कि वह किस तरह का मुखौटा पहनते हैं और उर्फी किस तरह की ड्रेस नहीं पहनती हैं। हालांकि, उर्फी ने राज कुंद्रा पर तंज कसते हुए उन्हें जवाब दिया। उर्फी ने ज़वाब में अपने इंस्टाग्राम हैंडल के सहारे राज पर निशान साधते हुए कहा था, कि “दुसरो को नंगा करके पैसा कमाने वाला अब मेरी कपड़ों पर कमेंट करेगा) सॉरी नॉट सॉरी पोर्न किंग”

एक नजर नीचे डालें-

 

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।