एंगिथी 3 में नायक की भूमिका में नजर आएंगे राहुल सुधीर

Rrahul Sudhir to play protagonist in Angithee 3: एंगिथी 3 में नायक की भूमिका निभाएंगे राहुल सुधीर।
एंगिथी 3 में नायक की भूमिका में नजर आएंगे राहुल सुधीर 37559

Rrahul Sudhir to play protagonist in Angithee 3: मनोरंजन जगत के युवा और प्रतिभाशाली अभिनेता राहुल सुधीर (Rrahul Sudhir) ने दर्शकों को अपने शानदार प्रदर्शन द्वारा खूब लुभाया है । अभिनेता को कलर्स के शो इश्क में मरजावां में अपने अद्भुत किरदार द्वारा एक विशेष लोकप्रियता हासिल हुई और अब उनके हाथ एक नई वेब फिल्म लगी है। IWMBuzz.com की मीडिया रिपोर्ट द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, राहुल अंगीथी 3 में दिखाई देंगे, जो राहत शाह काज़मी द्वारा निर्देशित है।

अंगीठी 2 एक विवाहित महिला काव्या के इर्द गिर्द घूमती है, जो जम्मू के एक छोटे से शहर में अपने पति राजीव के साथ एक नीरस जीवन जीती है। नीरस दिनचर्या से तंग आकर वह खुशी और उत्साह तलाशती है। तभी एक युवा लड़का उसके जीवन में प्रवेश करता है और उसे आज़ाद महसूस कराता है। फिल्म में ऋषि भूटानी, फेज़ान खान और शफक नाज़ थे।
अंगीठी 2 शेमारूमी पर स्ट्रीम हुआ।
एक सूत्र ने साझा किया, “एंगिथी 3 में, राहुल मुख्य भूमिका निभाएंगे।”

राहुल ने अपने अभिनय करियर की नींव 2015 में रखी थी। 2016 में, उन्होंने अमित खन्ना के वेब शो ऑल अबाउट सेक्शन 377 में एक छोटी भूमिका द्वारा लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। इसके बाद, उन्होंने 2017 की वेब श्रृंखला में प्रमुख भूमिका निभाने से पहले गहराइयां, माया और स्पॉटलाइट जैसे विभिन्न वेब शो में अभिनय किया। इंस्पेक्टर आर्यन माथुर के रूप में ट्विस्टेड। उन्होंने दूसरे सीज़न में भी उसी किरदार के रूप में मुख्य भूमिका निभाई। उन्होंने 2019 में ज़ी टीवी के राजा बेटा के साथ डॉ. वेदांत त्रिपाठी के रूप में टेलीविजन पर डेब्यू किया, लेकिन अपनी मां के स्वास्थ्य के कारण महीनों बाद उन्हें शो छोड़ना पड़ा। उन्होंने इश्क में मरजावां 2 में हेली शाह और विशाल वशिष्ठ के साथ वंश रायसिंघानिया की भूमिका निभाई, जो 13 जुलाई 2020 से 13 मार्च 2021 तक कलर्स टीवी पर प्रसारित हुआ। शो के ऑफ एयर होने के बाद, इश्क में मरजावां 2: नया सफर नामक नया सीज़न 15 मार्च से वूट सेलेक्ट पर स्ट्रीम होना शुरू हुआ, जिसमें राहुल ने वंश के किरदार को दोहराया। उन्होंने अपनी पहली शॉर्ट फिल्म इश्कियात नाम से की है जो 14 फरवरी 2022 को अलीशा पंवार के साथ रिलीज हुई थी। इसकी शूटिंग हिमाचल प्रदेश के मनाली में हुई थी। मई 2023 से, उन्होंने कलर्स टीवी के तेरे इश्क में घायल में सिकंदर ओबेरॉय की भूमिका द्वारा जनता को मनोरंजित किया था।

हमने राहुल से बात करने की कोशिश की लेकिन उनसे संपर्क कायम नहीं रह पाया। अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।