बावेजा स्टूडियोज़ और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म ‘भूचाल’ में धमाल मचाएंगे रघुबीर यादव

Raghubir Yadav bags Baweja Studios and Applause Entertainment’s next Bhuchaal: बावेजा स्टूडियो और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म भूचाल में नजर आएंगे रघुबीर यादव
बावेजा स्टूडियोज़ और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट की अगली फिल्म 'भूचाल' में धमाल मचाएंगे रघुबीर यादव 19095

Raghubir Yadav bags Baweja Studios and Applause Entertainment’s next Bhuchaal: सलाम बॉम्बे में अपने नशीले किरदार “चिलम” द्वारा दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने वाले रघुबीर यादव को एक नई फिल्म हासिल हुई है। मनोरंजन न्यूज़ को विशेष रूप से जानकारी मिली हैं, कि अभिनेता भूचाल नामक एक वेब सीरीज के कलाकारों की सुची में शामिल हुए है।

बावेजा स्टूडियोज़ और अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट सीरीज निर्माण का कार्यभार संभालेंगे। टीम फिलहाल शो की शूटिंग में व्यस्त है।

हमने अपने पाठकों को पहले भी सीरीज में कई सितारों के शामिल होने की खबर से अवगत करवाया है और अब हम सुनते हैं, रघुबीर भूचाल का हिस्सा होंगे।

हमने रघुबीर से से संपर्क करने की कोशिश की, हालांकि हमारी बात नहीं बनी।

हमने अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट के प्रवक्ता से संपर्क किया लेकिन जब तक हमने लेख तैयार किया, तब तक उनका कोई जवाब नहीं आया था। मनोरंजन जगत के तमाम खबरों को सबसे पहले प्राप्त करने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।