आगामी वेब सीरीज ‘भ्रमित’ में नजर आएंगी राधाकृष्ण फेम केतकी कुलकर्णी

Ketaki Kulkarni bags new web series Bhrahmit: आगामी वेब सीरीज 'भ्रमित' में नजर आएंगी केतकी कुलकर्णी
आगामी वेब सीरीज 'भ्रमित' में नजर आएंगी राधाकृष्ण फेम केतकी कुलकर्णी 27202

Ketaki Kulkarni bags new web series Bhrahmit: हिंदी मनोरंजन उद्योग की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रीयों में से एक हैं केतकी कुलकर्णी (Ketaki Kulkarni), जो अपने दमदार अभिनय द्वारा राधाकृष्ण, विघ्नहर्ता गणेश और बैरिस्टर बाबू जैसे शो में अपना जादू चलाया है। आपको बता दें, अभिनेत्री ने 1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट से बॉलीवुड में कदम रखा और अब उन्हें एक नई परियोजना हासिल हुई है। IWMBuzz.com के मिडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेत्री को भ्रमित नामक एक आगामी वेब में जगह मिली है।

रिपोर्टों में कहा गया हैं, कि “सीरीज का निर्माण एलिगेंट फिल्म प्रोडक्शन द्वारा किया जाएगा और इसका निर्देशन अनुभव श्रीवास्तव द्वारा किया जाएगा। खास प्रोजेक्ट में केतकी मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। सीरीज को एक लोकप्रिय प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम किया जाएगा, जिसके लिए फिलहाल बातचीत चल रही है।”

मनोरंजन न्यूज़ ने अभिनेत्री से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन हम उनसे संपर्क कायम नहीं रख पाए।

खैर, देवियों और सज्जनों, केतकी के इस खबर के बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।